देश-विदेशपत्रिका स्पशेल

हिमाचल: प्रियंका की लगी बंपर लॉटरी, IPL माय सर्किल में जीते 1 करोड़ रुपये

bageshwar-priyanka-wins-rs-1-crore-in-ipl-my-circle

विज्ञापन

Bageshwar Priyanka won 1 crore in IPL My Circle
सोलन: अब बागेश्वर की रहने वाली प्रियंका परिहार को ही देख लें, कल तक उन्हें कोई नहीं जानता था, लेकिन आज प्रियंका एक करोड़ रुपये जीतकर सुर्खियों में है। प्रियंका ने माय सर्किल इलेवन ऐप पर टीम बनाकर 1 करोड़ रुपये जीते हैं। आमतौर पर माना जाता है कि लड़कियों की क्रिकेट में दिलचस्पी कम होती है, उन्हें इस खेल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती, लेकिन प्रियंका ने इस मिथक को तोड़ दिया।

प्रियंका परिहार बागेश्वर के उडल गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने गुजरात टाइटंस और आरसीबी के मुकाबले में माय सर्किल इलेवन ऐप पर एक टीम बनाई थी। इस मुकाबले में प्रियंका द्वारा चुने गए खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और उन्हें लीग में पहली रैंक हासिल हुई। नतीजतन प्रियंका परिहार 1 करोड़ रुपये जीतने में कामयाब रहीं। अब उन्हें टैक्स काटकर जल्द ही इनाम की रकम सौंप दी जाएगी।

प्रियंका की जीत कई मायनों में खास है। अब तक ड्रीम इलेवन और माय सर्किल ऐप पर ज्यादातर लड़कों के जीतने की ही खबरें आया करती थी। क्रिकेट के ज्ञान और दिलचस्पी के चलते उनके जीतने के चांस भी काफी ज्यादा होते हैं, ऐसा बहुत कम होता है कि लड़कियां भी ड्रीम इलेवन और माय सर्किल ऐप की वजह से सुर्खियों में आए, लेकिन प्रियंका ने एक करोड़ की रकम जीत कर ऐसा कर के दिखा दिया।

यह भी पढ़ें-  viral: रसगुल्ला बुलाती हैं लड़कियां”, लड़कों ने प्रिंसिपल को लेटर लिखकर बयां किया क्लास का दर्द, पढ़ें पूरा पत्र

प्रियंका परिहार वर्तमान में अपने मेजर पति अशोक परिहार के साथ हिमाचल प्रदेश में रह रही हैं। उनके पिता कैलाश सिंह मेहता बागेश्वर में निजी स्कूल के संचालक हैं। इनामी राशि जीतने पर प्रियंका बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि वह लीग में पहला स्थान जीतने में कामयाब रहीं, हालांकि उन्हें इतनी बड़ी सफलता की उम्मीद नहीं थी, लेकिन किस्मत ने उनका साथ दिया। परिजनों के आशीर्वाद से अब प्रियंका लखपति बन गई हैं।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow