आम-मुद्दाकुल्लूप्रादेशिक न्यूज़

शिमला के बाद कुल्लू में गूंजा जोइया मामा का नारा, धरने पर बैठा सदर विधायक

विज्ञापन

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एक बार फिर जोइया मामा के नारे गूंजने लगे है। बुधवार को स्थानीये विधायक सुंदर सिंह ठाकुर व स्थानीये लोग क्षेत्र के मांगे पूरी न होने के कारण जिला मुख्यालय में धरने पर बैठे हुए है। विधायक ने बताया कि क्षेत्रिय अस्पताल में डॉक्टरों की कमी होने के कारण मरीजों को काफी परेशानी पेश आ रही है। उन्होंने बताया कि जिला को छोड़कर क्षेत्र के लोगों को बाहर इलाज करवाने के लिए मजबूर होन पड़ रहा है।

इसको लेकर आज उन्होंने जिला मुख्यालय में क्षेत्र के लोगों के साथ धरना पदर्शन किया हुआ है। उन्होंने क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के गेट के पास आज फिर कुल्लू सदर के विधायक धरना दिया हुआ है। इस दौरान विधायक ने प्रदेश सरकार को खूब घेरा, वहीं अस्पताल प्रशासन पर भी गरजे। इस दौरान विधायक ने कहा की अस्पताल में शिशु रोग विशेषज्ञ नहीं है। महिला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर भी एक ही है। रेडियोलाजिस्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि यह व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, कुल्लू के लोगों की लड़ाई है। इस दौरान जोइया मामा का नारा धरने पर बैठे लोगों ने लगाया।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: पानी की बाल्टी में डूबकर 11 माह के मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, जानिए पूरी घटना
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow