क्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़सोलनहिमाचल प्रदेश

हिमाचल: निजी होटल में 17 वर्षीय मसूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

17-year-old Masoom raped in private hotel, police registered a case

विज्ञापन

सोलन: हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के उपमंडल बद्दी ट्रैफिक लाइटों के समीप स्थित एक होटल में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला पुलिस थाना बद्दी ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करके जांच व आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार बतौर किराएदार गांव नवांनगर में रहने वाली नाबालिग की मां ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी इसके साथ की काम पर जाती है। बीती 24 अप्रैल को इसकी बेटी डयूटी पर नहीं गई।

बेटी ने बताया कि एक साहिल नाम का लडका इसको बद्दी ट्रैफिक लाईटों के समीप एक होटल में ले गया। लडके ने बेटी के साथ बिना मर्जी गल्त काम किया और यह बात बेटी ने इसे बीती रात बताई। मंगलवार को लडके के परिवार वालों से बात करने गए तो उन्होंने रिश्ते की बात कहते हुए दोनों की शादी को हां कर दी। लेकिन जब यह सारी बातें लिखवाने लगे तो लडके के परिवार वालों ने मना कर दिया और घर पर ताला लगाकर गाली-गलौच करके ईद की नमाज अदा करने यूपी चले गए। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आदेशों और शिकायत के आधार पर पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म का मामला दर्ज करके जांच व कार्रवाई आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल में खनन माफिया के हौसले बुलंद, पुलिस कर्मीयों के साथ मारपीट, माइनिंग इंस्पेक्टर को किया किडनैप
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow