प्रादेशिक न्यूज़शिमलाहिमाचल प्रदेश

पंजाब से गिरफ्तार हुआ विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने वाला आरोपी

The accused who put up Khalistani flags outside the assembly building was arrested from Punjab

विज्ञापन

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के विधानसभा भवन धर्मशाला के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सीएम जयराम ठाकुर ने खुद दिल्ली में इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने अठक को बताया कि ऐसा करने वाले दो लोगों में से एक को कुछ घंटे पहले ही पंजाब से गिरफ्तार किया गया है। एसएफजे द्वारा एक कथित खुली धमकी पत्र को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मैं ऐसी बातों पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगा। जहां तक गुरपतवंत सिंह पन्नू का संबंध है, मैं उन्हें बहुत गंभीरता से नहीं लेता, हालांकि कुछ घटनाएं हो रही हैं जो चिंता का विषय हैं।

बताया जा रहा है कि ये गिरफ्तारी पंजाब के मोरिंडा से की गई है। बता दें कि हिमाचल के धर्मशाला में उस समय हड़कंप मच गया था जब विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे नजर आए। इन झंडों पर खालिस्तान लिखा हुआ था। मामला सामने आने के बाद इन्हें पुलिस ने मौके पर जाकर उतार दिया था। स्थानीय लोगों ने झंडे लगे होने की सूचना पुलिस को दी थी।

धर्मशाला विधानसभा घटना का एक आरोपी गिरफ्तार: मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज बताया कि धर्मशाला विधानसभा में हुई घटना में राज्य पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि आज प्रातः पंजाब से इस घटना के एक आरोपी हरविन्द्र सिंह पुत्र राजिन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा परिसर धर्मशाला में दीवार पर खालिस्तानी झण्डा और भित्ति चित्रण के आरोपों को स्वीकार किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश पुलिस और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से दूसरे आरोपी विनीत सिंह को भी शीघ्र ही ढूंढकर गिरफ्तार किया जाएगा।
जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश पुलिस ने सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए धर्मशाला के सक्षम न्यायालय से तलाशी एवं गिरफ्तारी वारंट प्राप्त किया है।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: नशे को ओवरडोज से 19 वर्षीय युवक की मौत, दोस्तों ने खड्ड में दिया दफना,
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow