ऊनाक्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: मां और बेटी से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Mother and daughter die under suspicious circumstances, police engaged in investigation

विज्ञापन

ऊना: थाना हरोली के तहत पड़ते औद्योगिक क्षेत्र बाथू में शनिवार को मां और बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतकों की पहचान सरस्वती (50) पत्नी मोहन निवासी पटना विहार, तथा सरस्वती की बेटी श्रुति (13) पुत्री मोहन के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मां और बेटी राजीव गांधी कॉमन फैसिलिटी बाथू के साथ लगते मकान में किराए पर रह रहे थे।

मोहन ने बताया की रात को खाना खाने के बाद सुबह श्रुति को उल्टी आने लगी, जिसकी तबीयत बिगड़ते ही घर पर ही मौत हो गईं। मोहन ने बताया उसके उपरांत पत्नी सरस्वती को चककर आने लगे, जिसको ऊना अस्पताल में दाखिल करवाया गया। उपचार के दौरान महिला की भी मौत हो गई। इसकी सूचना परिवार वालो ने टाहलीवाल चौकी में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

यह भी पढ़ें-  हिमाचल के इस जिले में सिक्योरिटी गार्ड ने खुद को मारी गोली, क्लिक कर जानिए पूरा मामला
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow