चम्बाप्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेश

चंबा के ऐतिहासिक चौगान पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर, मिंजर मेले का करेंगे समापन

CM Jairam Thakur reached the historic Chaugan of Chamba, will conclude the Minjar fair

विज्ञापन

चंबा: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को चम्बा प्रवास पर पहुंचे। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि मौसम खराब होने के बावजूद सीएम जयराम ठाकुर चंडीगढ़ से चंबा पहुंचे हुए है। इस दौरान मुख्यमंत्री चंबा के ऐतिहासिक चौगान में आयोजित प्रगतिशील हिमाचल-स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत किया। उसके बाद मिंजर मेला समापन की शोभायात्रा में शामिल होने के लिए अखंड चंडी महल जाएंगे। वहां से वह मिंजर मेला शोभायात्रा के साथ मिंजर विसर्जन के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री मिंजर मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहेंगे। एक अगस्त को मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे भरमौर रवाना होंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान भरमौर हैलीपैड में आयोजित होने वाले प्रगतिशील हिमाचल-स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव डल्हौजी सर्किट हाऊस में रहेगा। मुख्यमंत्री 2 अगस्त को चुवाड़ी में राज्य स्तरीय वन महोत्सव की अध्यक्षता करने के बाद चुवाड़ी चौगान में प्रगतिशील हिमाचल-स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: गोविंद सागर झील के बाद अब पौंग झील में डूबे दो युवक, सर्च ऑपरेशन जारी
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow