हिमाचल: नाबालिग का झूठे प्यार में फंसा कर भगा ले गया नेपाली, अब पिता को दे रहा घमकी

सोलन। हिमाचल में हर रोज कहीं ना कहीं से महिलाओं, युवतियों के लापता होने की खबरें सामने आती रहती हैं। कई शातिर लोग महिलाओं और युवतियों को अपने झूठे प्यार के झांसे में फंसा लेते हैं और फिर उन्हें अपने साथ भगा ले जाते हैं। इस बार यह युवतियां या महिलाएं शारीरिक शोषण का भी शिकार […]

हिमाचल: नाबालिग का झूठे प्यार में फंसा कर भगा ले गया नेपाली, अब पिता को दे रहा घमकी

सोलन। हिमाचल में हर रोज कहीं ना कहीं से महिलाओं, युवतियों के लापता होने की खबरें सामने आती रहती हैं। कई शातिर लोग महिलाओं और युवतियों को अपने झूठे प्यार के झांसे में फंसा लेते हैं और फिर उन्हें अपने साथ भगा ले जाते हैं। इस बार यह युवतियां या महिलाएं शारीरिक शोषण का भी शिकार हो जाती हैं। कुछ इसी तरह का मामला हिमाचल के सोलन जिला से सामने आया है।  हिमाचल के सोलन जिला के पुलिस थाना कुनिहार से एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। परिजनों एक नेपाली मूल के युवक पर उनकी बेटी को भगाने के आरोप लगाए हैं। परिजनों ने पुलिस थाना में मामला दर्ज कर उनकी बेटी को ढूंढने और नेपाली युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की अपील की है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

नेपाली भगा ले गया किशोरी

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सौंपी शिकायत में एक व्यक्ति ने उनकी नाबालिग बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि बेटी के लापता होने पर जब उन्होंने अपने स्तर पर उसे ढूंढने का प्रयास किया और छानबीन की तो पता चला कि एक नेपाली युवक तिलरु (तिलक) पुत्र गोपाल निवासी रोका रुकम जिला नेपाल उनकी बेटी को भगा ले गया है।

आरोपी ने किशोरी के पिता को दी धमकियां

हिमाचल: नाबालिग का झूठे प्यार में फंसा कर भगा ले गया नेपाली, अब पिता को दे रहा घमकी
शिकायतकर्ता ने बताया कि वह नैनाटिक्कर में थे, जहां से उन्होंने आरोपी नेपाली युवक को फोन किया और उससे अपनी बेटी के बारे में पूछा, तो नेपाली ने बताया कि उनकी बेटी उसके कब्जे में है। वहीं लापता नाबालिग के पिता ने बताया कि युवक ने उन्हें धमकियां भी दीं। नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल: किशोरी को भगा ले गया युवक, अब पीड़िता के पिता को दे रहा धमकी

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सोलन भीष्म ठाकुर ने बताया कि नाबालिग के लापता होने की शिकायत दर्ज हुई है। लापता के पिता ने एक नेपाली मूल के युवक पर उनकी बेटी को भगाने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें ||  Himachal Teachers Transfer ll हिमाचल में टीचरों की ट्रांसफर पर लगी रोक, नहीं होंगे करीब 80 हजार शिक्षकों के तबादले