Chamba Pangi News: पांगी में बेटों ने मनाया 100 साल के पिता का जन्मदिन, पूरी प्रजा मंडल को दी दावत

Chamba Pangi News: ​पांगी घाटी के लुज पंचातय निवासी प्रेम सिंह भन्तवान का 100वां जन्मदिन पूरे गांव वासियों के लिए यादगार रहा। घाटी में पहली बार किसी का 100 वर्ष पूरे होने पर पूरे गांव वासियों के बीच जन्मदिन मनाया हुआ है।

Chamba Pangi News: पांगी में बेटों ने मनाया 100 साल के पिता का जन्मदिन, पूरी प्रजा मंडल को दी दावत
Chamba Pangi News || ।mage Source Social Media

Chamba Pangi News: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी घाटी के ग्राम पंचायत लूज में तीन बेटों ने अपने पिता का 100वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया। स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड हुए प्रेम सिंह भन्तवान 5 सितंबर को 100 वर्ष के पूरे हो चुके हैं । इस खुशी पर परिवार के सदस्यों ने पूरे गांव को दावत दी हुई है। परिवार ने बड़े धूमधाम से बुजुर्ग का 100वां जन्मदिन मनाया हुआ है।  वही समाज में एक संदेश देते हुए सभी ने मंगल की कामना की है।

5 सितंबर 2024 को प्रेम सिंह भन्तवान100 वर्ष के पूरे हो चुके हैं। वहीं पांगी घाटी में वारिष्ठ मतदाता के श्रेणी में होने के बावजूद भी चुनावों के दौरान वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचते है। 100वां जन्मदिन के मौके पर परिवार के सदस्यों ने इस खुशी को पूरे गांव वासियों के बीच बांटा हुआ है। 100 वर्षीय प्रेम सिंह भन्तवान के तीन बेटे वह एक बेटी है । सबसे बड़ा बेटा मानसिंह भारतीय सेवा से रिटायर्ड हुए हैं । वहीं दूसरा बेटा धर्म सिंह कला अध्यापक के पद से रिटायर्ड हुआ है । 

जबकि सबसे छोटा बेटा बहादुर सिंह मौजूदा समय में पोस्ट मास्टर के पद पर तैनात है। 100 वर्षीय प्रेम सिंह भन्तवान स्वयं स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड हुए हैं। परिवार के सदस्यों ने अनोखी मिसाल पेश कर समाज को एक अनोखा संदेश दिया हुआ है। प्रेम सिंह भन्तवान का 100वां जन्मदिन परिवार के सदस्यों ने प्रजामंडल को दावत देकर बड़े खुशी से मनाया हुआ है । 5 सितंबर को पूरे गांव वासियों को दावत देकर केक सेरेमनी का आयोजन किया गया । इस शुभ अवसर पर परिवार के सदस्यों ने गांव वासियों समेत अपने दूर दराज के रिश्तेदारों को भी निमंत्रण दिया हुआ था। इस जन्मदिन को ऐसे मनाया मानो गांव में कोई शादी समारोह चला है।

यहां देखे वीडियो

सुपर स्टोरी

Emergency fund : अचानक आ पड़े कोई मुसीबत तो कैसे होगा पैसों का इंतजाम? ये 4 तरीके बन सकते हैं सहारा Emergency fund : अचानक आ पड़े कोई मुसीबत तो कैसे होगा पैसों का इंतजाम? ये 4 तरीके बन सकते हैं सहारा
Emergency fund : मुसीबत में पैसों की कमी से परेशान न हों, जानिए गोल्ड लोन, एडवांस सैलरी लोन और अन्य...
Real Paisa Kamane Wala App: यह है ऑनलाईन पैसे कमाने का रियल ऐप, हर दिन 1200 रूपये की कमाई
EPFO Online Life Certificate: EPFO ने 78 लाख पेंशनर्स को दी है ये सौगात, घर बैठे-बैठे सबमिट करें लाइफ़ सर्टिफ़िकेट
Best FD Rates : 1 साल की FD पर होगी बंपर कमाई, इन बैंकों में मिल रहा सबसे अधिक ब्याज, चेक करें लिस्ट
HAS Oshon Sharma : कौन हैं हिमाचल की लेडी HAS ओशिन शर्मा?, जिसे पहले DC ने भेजा नोटिस फिर सरकार ने किया तबादला
PNB Bank : PNB के ग्राहकों को एक अक्टूबर से लगेगा बड़ा झटका, 5 बड़े नियमों में होगा बदलाव
RBI New Guideline: RBI ने 500 रुपये के नोट को लेकर जारी की बड़ी गाइडलाइन, जान ले नहीं तो होगा पछतावा