Dhirendra Krishna Shastri net worth: करोड़ो के मालिक है बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री, संपत्ति जान रह जाएंगे दंग

Dhirendra Krishna Shastri net worth: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हमेशा चर्चा में रहे हैं। उनका विवाद पुराना है। मध्य प्रदेश की बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। वर्तमान में उनकी कहानी छत्तीसगढ़ के रायपुर में चल रही है।

Dhirendra Krishna Shastri net worth: करोड़ो के मालिक है बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री, संपत्ति जान रह जाएंगे दंग
Dhirendra Krishna Shastri net worth || ।mage Source Social Media

Dhirendra Krishna Shastri net worth: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हमेशा चर्चा में रहे हैं। उनका विवाद पुराना है। मध्य प्रदेश की बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। वर्तमान में उनकी कहानी छत्तीसगढ़ के रायपुर में चल रही है। इसमें नेताओं सहित बहुत से लोग शामिल हैं। हाल ही में नागपुर की एक संस्था ने उनकी चमत्कारी क्षमताओं को चुनौती दी थी। पिछले दिनों नागपुर की एक संस्था ने उनकी चमत्कारी शक्तियों को चुनौती दी थी। संस्था ने बाबा से कहा था कि वे अपनी शक्तियों को सार्वजनिक रूप से प्रमाणित करें, नहीं तो उनके खिलाफ एफआईआर कराई जाएगी।  इसके बाद से विरोध प्रकट हुआ है। बागेश्वर सरकार के विरोध में बहुत से लोग बोल रहे हैं। बाबा खुद चुनौती देने वालों पर हमला कर रहे हैं। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री भी अपने प्रतिद्वंदियों को लगातार जवाब दे रहे हैं। लेकिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar) की नेटवर्थ कितनी है? क्यों उनकी कहानी इतनी लोकप्रिय है?

लोगों की भावनाओं को पढ़ने का दावा

Dhirendra Krishna Shastri का दावा है कि वे लोगों की भावनाओं को समझते हैं। जब कोई भक्त उनके पास अपनी समस्या लेकर आता है, वे पहले ही उसे लिख लेते हैं और समाधान भी बताते हैं। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) की सरकार का कहना है कि ये ध्यान विधि, जो सनातन धर्म की सदियों पुरानी परंपरा है, का परिणाम है। वे आभासी शक्ति से भक्त की समस्या जानते हैं और उसे कागज पर लिख लेते हैं। वह हनुमान की कृपा से सही होता है। यह मुगदर हनुमानजी की गदा की तरह दिखता है और बागेश्वर महाराज के साथ हमेशा रहता है। उन्होंने दावा किया कि इसी मुगदर से उन्हें शक्ति मिलती है। इसे लेकर बहस हुई है।

कितनी संपत्ति है?

जी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार वे करीब 3.5 लाख रुपये प्रति महीने कमाई करते हैं। वह एक दिन में लगभग आठ हजार रुपये कमाता है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप लगाए गए हैं। उनके खिलाफ नागपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। नागपुर की अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने इस मामले को दर्ज कराया है। समिति ने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में कुछ नहीं करती तो वह कोर्ट जाएगी।

सुपर स्टोरी

Emergency fund : अचानक आ पड़े कोई मुसीबत तो कैसे होगा पैसों का इंतजाम? ये 4 तरीके बन सकते हैं सहारा Emergency fund : अचानक आ पड़े कोई मुसीबत तो कैसे होगा पैसों का इंतजाम? ये 4 तरीके बन सकते हैं सहारा
Emergency fund : मुसीबत में पैसों की कमी से परेशान न हों, जानिए गोल्ड लोन, एडवांस सैलरी लोन और अन्य...
Real Paisa Kamane Wala App: यह है ऑनलाईन पैसे कमाने का रियल ऐप, हर दिन 1200 रूपये की कमाई
EPFO Online Life Certificate: EPFO ने 78 लाख पेंशनर्स को दी है ये सौगात, घर बैठे-बैठे सबमिट करें लाइफ़ सर्टिफ़िकेट
Best FD Rates : 1 साल की FD पर होगी बंपर कमाई, इन बैंकों में मिल रहा सबसे अधिक ब्याज, चेक करें लिस्ट
HAS Oshon Sharma : कौन हैं हिमाचल की लेडी HAS ओशिन शर्मा?, जिसे पहले DC ने भेजा नोटिस फिर सरकार ने किया तबादला
PNB Bank : PNB के ग्राहकों को एक अक्टूबर से लगेगा बड़ा झटका, 5 बड़े नियमों में होगा बदलाव
RBI New Guideline: RBI ने 500 रुपये के नोट को लेकर जारी की बड़ी गाइडलाइन, जान ले नहीं तो होगा पछतावा