Chamba Pangi News || himachal news
मेरी पांगी 

Chamba Pangi News : डिजिटल राशन कार्ड बनवाने के लिए किलाड़ में लोगों की भीड़

Chamba Pangi News : डिजिटल राशन कार्ड बनवाने के लिए किलाड़ में लोगों की भीड़ Chamba Pangi News : पांगी: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी के मुख्यालय किलाड़ में इन दिनों खाद्य नागरिक एवं उपभोक्ता मामले विभाग के कार्यालय में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। जब से राशन कार्ड को लेकर सरकार द्वारा बदलाव किया गया है उसके बाद लोग लगातार अपना डिजिटल राशन कार्ड बनवाने के लिए विभाग के कार्यालय का रुख कर रहे हैं।
Read More...
मेरी पांगी 

Chamba Pangi News: पांगी में गहरी खाई में गिरने से SPO की मौत 

Chamba Pangi News: पांगी में गहरी खाई में गिरने से SPO की मौत  Chamba Pangi News: पांगी: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी के ग्राम पंचायत सुराल के ताई गांव में एक व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत हो गई। घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही है जब  व्यक्ति अपने खेतों...
Read More...
मेरी पांगी 

Chamba Pangi News: सिविल अस्पताल किलाड़ से रिलीव नहीं होंगे सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा

Chamba Pangi News: सिविल अस्पताल किलाड़ से रिलीव नहीं होंगे सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा Chamba Pangi News:  जब से पांगी सिविल अस्पताल किलाड़ से सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा का तबादला सिविल अस्पताल भरमौर किया गया है ।  उसके बाद घाटी के लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है।
Read More...
मेरी पांगी 

पांगी विधायक डॉ.जनक राज ने अ​धिकारियों को दिए कड़े आदेश, नहीं रूकने चहिए विकासात्मक कार्य

पांगी विधायक डॉ.जनक राज ने अ​धिकारियों को दिए कड़े आदेश, नहीं रूकने चहिए विकासात्मक कार्य पांगी: विधायक भरमौर पांगी व उपाध्यक्ष परियोजना सलाहकार समिति डॉ.जनक राज की अध्यक्षता में पुस्तकालय भवन किलाड़ में विभागीय विकासात्मक कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। उन्होंने पांगी में वित्तीय वर्ष 2024-25 में कुल बजट 45 करोड़ का...
Read More...
चंबा 

Chamba Pangi News || डॉ. श्राफ आई चैरिटेबल अस्पताल दिल्ली की टीम ने पांगी में चलाया निशुल्क कैंप

Chamba Pangi News ||  डॉ. श्राफ आई चैरिटेबल अस्पताल दिल्ली की टीम ने पांगी में चलाया निशुल्क कैंप Chamba Pangi News || हिमाचल प्रदेश के जनजातीय क्षेत्र पांगी घाटी की 19 पंचायतों के निवासियों के लिए डॉ. श्राफ आई चैरिटेबल हॉस्पिटल दिल्ली की टीम द्वारा एक 11-दिवसीय निशुल्क मेडिकल कैंप की शुरुआत की गई है। इस कैंप की शुरुआत शौर और पुर्थी पंचायत से की गई, जिससे स्थानीय लोगों को अत्यधिक लाभ मिल रहा है।
Read More...
हिमाचल 

Himachal News : हिमाचल के HRTC पेंशनरों की खत्म हुई टेंशन, सरकार के आदेश बाद मिली पेंशन

Himachal News : हिमाचल के HRTC पेंशनरों की खत्म हुई टेंशन, सरकार के आदेश बाद मिली पेंशन Himachal News : बीते गुरुवार को निगम ने अपने कर्मचारियों को वेतन दिया था। शुक्रवार को निगम ने पेंशनरों के खाते में 22 करोड़ रुपए की पेंशन डाली और पेंशन के आदेश जारी किए।
Read More...
मेरी पांगी  हिमाचल 

Chamba Pangi News: पांगी में बेटों ने मनाया 100 साल के पिता का जन्मदिन, पूरी प्रजा मंडल को दी दावत

Chamba Pangi News: पांगी में बेटों ने मनाया 100 साल के पिता का जन्मदिन, पूरी प्रजा मंडल को दी दावत Chamba Pangi News: ​पांगी घाटी के लुज पंचातय निवासी प्रेम सिंह भन्तवान का 100वां जन्मदिन पूरे गांव वासियों के लिए यादगार रहा। घाटी में पहली बार किसी का 100 वर्ष पूरे होने पर पूरे गांव वासियों के बीच जन्मदिन मनाया हुआ है।
Read More...
मेरी पांगी 

Chamba Pangi News: पांगी में जड़ी-बूटियों की तलाश में गए व्य​क्ति की गहरे नाले में गिरने से मौत,

Chamba Pangi News: पांगी में जड़ी-बूटियों की तलाश में गए व्य​क्ति की गहरे नाले में गिरने से मौत, Chamba Pangi News: पांगी: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत शूण के हिलुटवान गांव के केतुरूंड नाले में एक व्य​क्ति की नाले में गिरने से मौत हो गई है। हादसा बीते दिन...
Read More...
चंबा  अभी-अभी  हिमाचल 

Himachal News : हिमाचल में विधायक हंसराज के ​खिलाफ आरोप लगाने वाले युवती ने कांग्रेसियों के ​खिलाफ दर्ज की ​शिकायत

Himachal News : हिमाचल में विधायक हंसराज के ​खिलाफ आरोप लगाने वाले युवती ने  कांग्रेसियों के ​खिलाफ दर्ज की ​शिकायत Himachal News : जिला चंबा के विधानसभा क्षेत्र चुराह के भाजपा विधायक डॉ हंसराज पर पिछले दिनों तथाकथित केस दर्ज करवाने वाली और बाद में मुकर जाने वाली लड़की ने महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा सहित 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
Read More...
हमीरपुर  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Himachal News: हमीरपुर में पीजी के तीसरी मंजिल से गिरकर 15 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत

Himachal News: हमीरपुर में पीजी के तीसरी मंजिल से गिरकर 15 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत Student death in PG : मिली जानकारी के अनुसार छात्र की मौत पीजी के तीसरी मंजिल से गिरने के कारण हुई है। उधर पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हुआ है।
Read More...