Chamba Pangi News: सिविल अस्पताल किलाड़ से रिलीव नहीं होंगे सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा

Chamba Pangi News:  जब से पांगी सिविल अस्पताल किलाड़ से सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा का तबादला सिविल अस्पताल भरमौर किया गया है ।  उसके बाद घाटी के लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है।

Chamba Pangi News: सिविल अस्पताल किलाड़ से रिलीव नहीं होंगे सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा
Chamba Pangi News

Chamba Pangi News:  जब से पांगी सिविल अस्पताल किलाड़ से सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा का तबादला सिविल अस्पताल भरमौर किया गया है ।  उसके बाद घाटी के लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है। अब घाटी के लोगों के लिए थोड़ी राहत भारी खबर सामने आई हुई है। इस संबंध में आवासीय आयुक्त पांगी रमन घरसंगी ने जानकारी देते हुए बताया कि लोगों द्वारा लगातार दो दिनों से सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा के तबादले को रद्द करने की मांग और प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजे जा रहे है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने उपायुक्त चंबा व जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी (Tribal Development Minister Jagat Singh Negi) से बात की तो उन्होंने सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा को सिविल अस्पताल किलाड़ से रिलीव ना करने के आदेश दिए हुए हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए सर्जन डॉक्टर विशाल शर्मा को फिलहाल रिलीव नहीं किया जा रहा है जैसे ही प्रदेश सरकार की ओर से हमें आगामी आदेश होंगे उसे पर अमल किया जाएगा । 

सुपर स्टोरी

Holiday List : अक्तूबर में छुट्टियों की भरमार, इतने दिन नहीं होगा कामकाज, देखें छुट्टियों की लिस्ट Holiday List : अक्तूबर में छुट्टियों की भरमार, इतने दिन नहीं होगा कामकाज, देखें छुट्टियों की लिस्ट
Bank Holiday List :  सितंबर लगभग आने वाला है, इसलिए अक्तूबर (october) में होने वाली बैंक छुट्टियों को जानना महत्वपूर्ण...
New Rules : 1st October से बदलेंगे ये जरूरी नियम, आम आदमी की जेब पर होगा सीधा असर, जानें क्या-क्या बदलेगा
GNSS System : टोल टैक्स देने वालों के लिए खु्शखबरी, अब हर गाड़ी में लगेगा GNSS सिस्टम, फाइल हुई तैयार!
UPSC Success Story: बैंक की नौकरी छोड़े बिना सिर्फ 5 घंटे पढ़ाई कर बनी आईएएस अधिकारी
Good News : मोदी सरकार ने पलभर में खत्म कर दी बड़ी समस्या, 18 माह के एरियर को लेकर भर दी कर्मचारियों की झोली
E-Shram Card वालों की आई मौज, आनी शुरू हुई 3,000 रुपए महीना की किस्त!
बड़ी उपलब्धि: हिमाचल की बेटी केंद्र सरकार के SFOIO में असिस्टेंट डायरेक्टर