चंबा  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Himachal HRTC Bus Accident : HRTC बस हादसे का शिकार, 20 साल के युवक की मौत, चालक समेत अन्य यात्री घायल

Himachal HRTC Bus Accident : HRTC बस हादसे का शिकार, 20 साल के युवक की मौत, चालक समेत अन्य यात्री घायल Himachal HRTC Bus Accident : हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस हादसे (Hrtc Bus accident) का शिकार हुई है. चंबा डिपो की यह बस पंजाब के पठानकोट में हादसे का शिकार हुई है.
Read More...
किन्नौर  अभी-अभी  क्राइम न्यूज 

Road Accident: हिमाचल में मनरेगा महिला कामगारों के साथ दर्दनाक सड़क हादसा, तीन महिलाओं की मौत, चालक समेत चार घायल

Road Accident: हिमाचल में मनरेगा महिला कामगारों के साथ दर्दनाक सड़क हादसा, तीन महिलाओं की मौत, चालक समेत चार घायल Road accident in Pooh of Kinnaur : पिकअप गांधी मोहल्ला स्टेडियम के दूसरे मोड़ में पहुंची तो अचानक नियंत्रित होकर पिकअप 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी हुई है। हादसे के बाद एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दो की मौत् स्वास्थ्य केंद्र पूह में हो गई।
Read More...
चंबा  अभी-अभी  क्राइम न्यूज 

Chamba News: चंबा के भरमौर-भरमाणी सड़क मार्ग पर कार सड़क हादसे की ​शिकार, कांगड़ा के तीन लोग गंभीर घायल

Chamba News: चंबा के भरमौर-भरमाणी सड़क मार्ग पर कार सड़क हादसे की ​शिकार, कांगड़ा के तीन लोग गंभीर घायल Chamba News:धर्मशाला के कुछ लोग मणिमहेश यात्रा पर निकले थे। कार सवार यात्री भरमौर से भरमाणी माता मंदिर की ओर जा रहे थे। भरमौर से मात्र आधा किलोमीटर दूर गोठडू नाली में अचानक कार अनियंत्रित होकर लगभग 50 फुट नीचे लुढ़क गई।
Read More...
चंबा  क्राइम न्यूज 

Chamba Churah News : करंट की चपेट में आने से बिजली बोर्ड के टीमेट की मौत, चंबा के चुराह में पेश आई घटना

Chamba Churah News : करंट की चपेट में आने से बिजली बोर्ड के टीमेट की मौत, चंबा के चुराह में पेश आई घटना Chamba Churah News : बिजली बोर्ड में टीमेट के पद पर कार्यरत पवन कुमार सोमवार दोपहर बाद झज्जाकोठी में खंभे पर चढक़र बिजली लाइन के मरम्मत कार्य में जुटा हुआ था। इसी दौरान अचानक लाइन में करंट लगने से जमीर पर गिर गया। अस्पताल पहुंचाते ही उसे मृत घो​षित कर दिया।
Read More...
अभी-अभी  शिमला  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Himachal News: हिमाचल के कॉलेज की छात्रा के साथ प्रोफेसर ने की अश्लील हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया केस

Himachal News: हिमाचल के कॉलेज की छात्रा के साथ प्रोफेसर ने की अश्लील हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया केस Himachal News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज की छात्रा ने प्रोफेसर पर पुलिस में ​शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके साथ कॉलेज में अश्लील हरकतें की हुई है। वहीं जब मैंने पुलिस में ​शिकायत करने की बात कही तो उसके जान से मारने की धमकी दी गई।
Read More...
ऊना  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Himachal News: दो मजदूरों के बीच हुई तगड़ी फाईट, एक के सिर पर डंडे से वार कर उत्तारा मौत के घाट

Himachal News: दो मजदूरों के बीच हुई तगड़ी फाईट, एक के सिर पर डंडे से वार कर उत्तारा मौत के घाट Himachal News: पुलिस ने आरोपी की तलाश में जगह-जगह नाकाबंदी की हुई है। मृतक की पहचान शत्रुघन के रूप  में हुई है। जोकि यूवी का रहने वाला है। पुलिस ने  मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हुआ है।
Read More...
अभी-अभी  मंडी  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Himachal Mandi Road Accident : मंडी में पधर से 300 फीट गहरी खाई में लुढ़की कार, महिला की मौत, उपप्रधान समेत तीन घायल

Himachal Mandi Road Accident : मंडी में पधर से 300 फीट गहरी खाई में लुढ़की कार, महिला की मौत, उपप्रधान समेत तीन घायल Himachal Mandi Road Accident : बीती शाम को मंडी पधर की कुन्नू-कुफरी सड़क पर एक कार करीब 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। 70 वर्षीय सुकी देवी ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।
Read More...
चंबा  अभी-अभी  क्राइम न्यूज 

Chamba Road Accident : म​णिमहेश यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ दर्दनाक हादसा, तीन की मौत 10 घायल

Chamba Road Accident :  म​णिमहेश यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ दर्दनाक हादसा, तीन की मौत 10 घायल Chamba Road Accident : म​णिमहेश यात्रा के दौरान बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया हुआ है। हादसे में मासूम बच्ची समेत तीन की मौत हुई है। घटना भरमाणी माता रोड पर पेश आई है। हादसे में एक पुरूष, महिला व एक छोटी बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है।
Read More...
चंबा  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Chamba News: मणिमहेश यात्रा से लौट रहे हैं श्रद्धालु पर पत्थर गिरने से दर्दनाक मौत

Chamba News: मणिमहेश यात्रा से लौट रहे हैं श्रद्धालु पर पत्थर गिरने से दर्दनाक मौत Chamba News: जन्माष्टमी स्नान के बाद वापस लौट रहा था बीच रास्ते में अचानक पहाड़ी से पत्थर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया । वहीं जैसे ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने श्रद्धालु को घायल अवस्था में उपचार के लिए भरमौर अस्पताल की ओर लाया जा रहा था।
Read More...
अभी-अभी  शिमला  क्राइम न्यूज 

Himachal News: हिमाचल में जाली दस्तावेज बनाकर युवक ने हासिल की सरकारी नौकरी, ऐसे हुआ फर्जीवाड़ा का खुलासा

Himachal News: हिमाचल में जाली दस्तावेज बनाकर युवक ने हासिल की सरकारी नौकरी, ऐसे हुआ फर्जीवाड़ा का खुलासा Himachal News: शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी ने भर्ती प्रक्रिया पूरी होने के बाद दस्तावेजों की वेरिफिकेशन के दौरान फर्जी दस्तावेज दिखाए। अब डाक विभाग के निरीक्षक ने बालूगंज थाना में मामला दर्ज किया है।
Read More...