हिमाचल: खड्ड में नहाने उतरा 20 वर्षीय युवक डूबा, मां-बाप ने खोया लाडला ।। Himachal Kangra News

कांगड़ा। Himachal Kangra News: हिमाचल में बारिश से नदी नालों का जलस्तर बढ़ गया है। प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है कि लोग नदी नालों की तरफ ना जाएं। प्रशासन की इस अपील को नजरअंदाज कर लोग नदियों में जा रहे हैं और अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला […]

हिमाचल: खड्ड में नहाने उतरा 20 वर्षीय युवक डूबा, मां-बाप ने खोया लाडला ।। Himachal Kangra News

कांगड़ा। Himachal Kangra News: हिमाचल में बारिश से नदी नालों का जलस्तर बढ़ गया है। प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है कि लोग नदी नालों की तरफ ना जाएं। प्रशासन की इस अपील को नजरअंदाज कर लोग नदियों में जा रहे हैं और अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल के कांगड़ा जिला बैजनाथ से सामने आया है। यहां खड्ड में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई।  यह हादसा बैजनाथ में स्थित ऐतिहासिक शिव मंदिर के पास बहने वाली बिनवा खड्ड के किनारे स्थित खीर गंगा घाट पर हुआ है। खड्ड में डूबने से 20 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। यह युवक अपने दोस्तों के साथ खीर गंगा घाट पर पहुंचा था। यहां पर युवक ने नदी में नहाने की बात कही, हालांकि उसके दोस्तों ने ऐसा करने से मना कर दिया। लेकिन युवक नहीं माना और नहाने के लिए खड्ड में डूब गया।

20 साल के युवक की डूबने से मौत

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय दीपक उर्फ कालू निवासी नागटा तरेहल के रूप में हुई है। युवक मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दीपक दोपहर करीब 2 बजे घाट पर पहुंचा और नहाने की बात करने लगा। दोस्तों के मना करने के बाद भी वह नहीं माना और खड्ड में नहाने चला गया। इसी दौरान वह पानी के तेज बहाव में गहरे पानी में पहुंच गया और डूब गया।  उसके साथियों ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों और पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला और उपमंडलीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

गरीब परिवार से संबंध रखता था युवक

हिमाचल: खड्ड में नहाने उतरा 20 वर्षीय युवक डूबा, मां-बाप ने खोया लाडला ।। Himachal Kangra News
बताया जा रहा है कि दीपक निर्धन परिवार से संबंध रखता था। उसके पिता मेहनत.मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल ने बताया कि युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि नदी नालों में ना जाएं।

Focus keyword