Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव के वेडिंग फंक्शन में भाग्यश्री ने लगाए जोरदार ठुमके, छा गया 54 साल की एक्ट्रेस का डांस, आपने देखा?

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव के वेडिंग फंक्शन में भाग्यश्री ने लगाए जोरदार ठुमके, छा गया 54 साल की एक्ट्रेस का डांस, आपने देखा?

Parineeti-Raghav Wedding: 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी होगी। मित्रों और अतिथि भी होटल पहुंच चुके हैं। इस दौरान कई प्रसिद्ध राजनीतिज्ञों से लेकर बॉलीवुड अभिनेता भी नजर आए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के […]

Parineeti-Raghav Wedding: 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी होगी। मित्रों और अतिथि भी होटल पहुंच चुके हैं। इस दौरान कई प्रसिद्ध राजनीतिज्ञों से लेकर बॉलीवुड अभिनेता भी नजर आए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शादी में उदयपुर पहुंचे हैं। ऐसे में हम राघव-परिणीति का नेटवर्थ और शिक्षण प्रदान करेंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा के अंबाला में हुआ था। शिक्षा में परिणीति चोपड़ा बहुत अच्छी रही हैं। 12 वीं शताब्दी में एक्ट्रेस ने देश भर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति ने उनका सम्मान किया। परिणीति ने लंदन विश्वविद्यालय से बिजनेस, फाइनेंस और अर्थशास्त्र में ऑनर्स डिग्री हासिल की है। परिणीति ने पहले बैंकर बनना चाहा था।

लेकिन भारत आने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2011 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ परिणीति एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं। वहीं अब अगर परिणीति की नेटवर्थ की बात करें तो एक्ट्रेस कुल नेटवर्थ 60 करोड़ रुपये है। फिल्मों के अलावा परिणीति ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई करती हैं। अब राघव चड्ढा की बात करें तो आपका नेता 11 नवंबर 1988 को दिल्ली में जन्मा गया था। 2009 में उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया था। 2011 में दिल्ली स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स से चार्टर्ड अकाउंटेंट भी बन गया। Raghav हमेशा से राजनीति में दिलचस्पी रखता था। 2019 में उन्होंने दक्षिण दिल्ली से पहली बार लोकसभा चुनाव जीता था। राघव ने फरवरी 2020 में दिल्ली विधानसभा चुनाव में राजेंद्र नगर सीट से भाग लिया।

इस बार उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार आरपी सिंह को हराया। उन्हें जल बोर्ड का उपाध्यक्ष बनाया गया। बाद में आपने 2022 में दिल्ली के विधायक के रूप में इस्तीफा देकर 33 साल की उम्र में सबसे कम उम्र के राज्यसभा सांसद बन गए। इंडिया फैशन अवार्ड्स ने उन्हें सबसे सुंदर राजनेता का पुरस्कार भी दिया। वहीं, चुनावी एफिडेविट के अनुसार, राघव के पास 50 लाख रुपये की संपत्ति है। साथ ही उनकी चल संपत्ति 37 लाख रुपये है।

Focus keyword