iPhone 16 : आ गई iPhone 16 की कुंडली, एस्ट्रोलॉजर ने बताया खरीदने पर क्या होगा?

iPhone 16 : iPhone 16 सीरीज अगले हफ्ते लॉन्च होने वाली है. इस सीरीज में हमें पिछले साल की तरह ही चार नए iPhones देखने को मिलेंगे, जो 9 सितंबर को लॉन्च होंगे.  इस इवेंट से पहले iPhone से जुड़ी तमाम डिटेल्स लीक रिपोर्ट की जरिए आती हैं, लेकिन इस बार हमारे हाथ iPhone 16 की कुंडली लगी है. 

iPhone 16 : आ गई iPhone 16 की कुंडली, एस्ट्रोलॉजर ने बताया खरीदने पर क्या होगा?
iPhone 16 || ।mage Source Social Media

iPhone 16 :  iPhone 16 सीरीज अगले हफ्ते लॉन्च (launch) होने वाली है. इस सीरीज में हमें पिछले साल की तरह ही चार नए iPhones देखने को मिलेंगे, जो 9 सितंबर को लॉन्च (launch) होंगे. इस इवेंट से पहले iPhone से जुड़ी तमाम डिटेल्स लीक रिपोर्ट  (Details leaked report) की जरिए आती हैं,  

दरअसल, एक एस्ट्रलॉजर (Astrologer) ने Instagram पर बताया है कि क्या iPhone 16 में इस बार क्या कुछ नया होगा और किन लोगों को इसे खरीदना चाहिए.  नंबर्स के आधार पर एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) ने ये डिटेल्स शेयर (share details)  की हैं. साथ ही ये भी बताया है कि इसमें क्या कुछ नया होने वाला है. फीचर्स (Features) के बारे में जानकारी काफी पहले से आ रही है. मगर इस बार एस्ट्रोलॉजी (Astrologer) की नजर से डिटेल्स सामने आई हैं. एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) ने कहा कि iPhone 16 यानी नंबरोलॉजी में ये 7 नंबर होगा. एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) ने कहा, 'इसका मतलब है कि इस पर केतु का प्रभाव है. ये आध्यात्मिक और रिसर्च बेस्ड फोन (Spiritual and research based phone) होगा. इसमें AI का सपोर्ट मिलेगा.

इसे बहुत अच्छे तरह के दिया जाएगा, जिससे लोगों की मदद होगी. कुंडली के हिसाब से iPhone 16 को अच्छी ग्रोथ (growth) 2025 में मिलेगी. एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) का कहना है कि इसका मुकाबला सैमसंग से होगा. इसके अलावा एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) ने अगले 15 से 20 दिन किसी iPhone को ना खरीदने की सलाह दी है. खैर ये तो रही एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) के हिसाब से iPhone की कुंडली. हालांकि, हम इस फोन के फीचर्स और कीमत (Features and price of the phone) के बारे में पहले ही आपको बहुत सी जानकारी दे चुके हैं.  

सुपर स्टोरी

Emergency fund : अचानक आ पड़े कोई मुसीबत तो कैसे होगा पैसों का इंतजाम? ये 4 तरीके बन सकते हैं सहारा Emergency fund : अचानक आ पड़े कोई मुसीबत तो कैसे होगा पैसों का इंतजाम? ये 4 तरीके बन सकते हैं सहारा
Emergency fund : मुसीबत में पैसों की कमी से परेशान न हों, जानिए गोल्ड लोन, एडवांस सैलरी लोन और अन्य...
Real Paisa Kamane Wala App: यह है ऑनलाईन पैसे कमाने का रियल ऐप, हर दिन 1200 रूपये की कमाई
EPFO Online Life Certificate: EPFO ने 78 लाख पेंशनर्स को दी है ये सौगात, घर बैठे-बैठे सबमिट करें लाइफ़ सर्टिफ़िकेट
Best FD Rates : 1 साल की FD पर होगी बंपर कमाई, इन बैंकों में मिल रहा सबसे अधिक ब्याज, चेक करें लिस्ट
HAS Oshon Sharma : कौन हैं हिमाचल की लेडी HAS ओशिन शर्मा?, जिसे पहले DC ने भेजा नोटिस फिर सरकार ने किया तबादला
PNB Bank : PNB के ग्राहकों को एक अक्टूबर से लगेगा बड़ा झटका, 5 बड़े नियमों में होगा बदलाव
RBI New Guideline: RBI ने 500 रुपये के नोट को लेकर जारी की बड़ी गाइडलाइन, जान ले नहीं तो होगा पछतावा