epfo calculation
बिज़नेस न्यूज़ 

EPFO New Update : EPFO ने कर्मचारियों के लिए जारी की चेतावनी, इग्नोर किया तो पछताने के अलावा कुछ नहीं बचेगा

EPFO New Update : EPFO ने कर्मचारियों के लिए जारी की चेतावनी, इग्नोर किया तो पछताने के अलावा कुछ नहीं बचेगा EPFO New Update : ईपीएफओ की वेबसाइट पर जाने पर एक बड़ा पॉप-अप बॉक्स खुल रहा है। इसमें पॉप-अप बॉक्स में ईपीएफओ ने कर्मचारियों के लिए चेतावनी जारी की है। इस चेतावनी में कहा गया है
Read More...
बिज़नेस न्यूज़ 

New EPFO Rules 2024: PF से पैसा निकालने जा रहे, देना पड़ सकता है 30% टैक्स, जान लें नया नियम

New EPFO Rules 2024: PF से पैसा निकालने जा रहे, देना पड़ सकता है 30% टैक्स, जान लें नया नियम New EPFO Rules 2024: EPFO द्वारा यह बदलाव मुख्य रूप से कर्मचारियों को लंबे समय तक अपने PF फंड को सुरक्षित रखने के लिए प्रेरित करने के लिए किया गया है, ताकि उनकी सेवानिवृत्ति के बाद उन्हें वित्तीय सुरक्षा मिल सके।
Read More...
सुपर स्टोरी  यूटीलिटी 

EPFO Minimum Pension: प्राइवेट जॉब करने वालों को मिलेगी मिनिमम 9000 रुपये पेंशन, जानिए अभी-अभी का लेटेस्ट अपडेट

EPFO Minimum Pension: प्राइवेट जॉब करने वालों  को मिलेगी मिनिमम 9000 रुपये पेंशन, जानिए अभी-अभी का लेटेस्ट अपडेट EPFO Minimum Pension:   हाल ही में केंद्र सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए एक बड़ी घोषणा की है - यूनिफाइड पेंशन स्कीम (UPS)। इस नई पेंशन योजना के तहत 25 साल की सेवा पूरी करने वाले कर्मचारियों को रिटायरमेंट से पहले के अंतिम 12 महीनों की औसत बेसिक सैलरी का 50% पेंशन के रूप में मिलेगा।
Read More...
सरकारी योजना 

Good News EPFO: EPFO मेंबर्स के लिए बड़ी खु्शखबरी, इस काम को करवाने के लिए नहीं जाना पड़ेगा बैंक

Good News EPFO: EPFO मेंबर्स के लिए बड़ी खु्शखबरी, इस काम को करवाने के लिए नहीं जाना पड़ेगा बैंक Good News EPFO: केंद्रीकृत पेंशन भुगतान प्रणाली (CPPS) पेंशनधारकों के लिए एक नए प्रणाली की शुरुआत है, जो उन्हें अपने पेंशन संबंधी कार्यों को आसानी से पूरा करने में मदद करेगी। इस नई व्यवस्था से पेंशनधारकों को समय और पैसे की बचत होगी, और उन्हें अपने पेंशन संबंधी कार्यों को आसानी से पूरा करने में मदद मिलेगी।
Read More...