Himachal News ||
अभी-अभी  हिमाचल 

Himachal News: आर्थिक संकट के बीच हिमाचल के इस तहसीलदार ने पेश की मिसाल, अब हर महीने 1 रूपये लेगा सैलरी

Himachal News: आर्थिक संकट के बीच हिमाचल के इस तहसीलदार ने पेश की मिसाल, अब हर महीने 1 रूपये लेगा सैलरी Himachal News: शनिवार को उपायुक्त शिमला के माध्यम से अतिरिक्त मुख्य सचिव को एक पत्र सौंपा। हीरा लाल घेज्टा अगस्त को 36 वर्षों की सेवाकाल के बाद सेवानिवृत्त हुए थे। सरकार ने उन्हें रिकवरी शिमला में छह महीने के लिए तहसीलदार के रूप में नियुक्त किया है।
Read More...
अभी-अभी  हिमाचल 

High Court Decision : हिमाचल में वन मित्र भर्ती पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, अब नहीं होगा इंटरव्यू

High Court Decision :  हिमाचल में वन मित्र भर्ती पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, अब नहीं होगा इंटरव्यू High Court Decision : कोर्ट ने फैसला किया कि भर्तियों को बिना साक्षात्कार के फिर से शुरू किया जाएगा। कोर्ट ने यह भी कहा कि सरकार केवल इन पदों के लिए साक्षात्कार लेने का फैसला भेदभावपूर्ण है।
Read More...
शिमला  हिमाचल 

Himachal News : राहुल गांधी के खटाखट-खटाखट स्कीम का हश्र है हिमाचल का आर्थिक संकट : जयराम ठाकुर

Himachal News : राहुल गांधी के खटाखट-खटाखट स्कीम का हश्र है हिमाचल का आर्थिक संकट : जयराम ठाकुर Himachal News : जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश के आर्थिक हालात के लिए ज़िम्मेदार हैं। इसलिए वह बात-बात पर केंद्र सरकार को कोसना बंद कर दे और प्रदेश के वर्तमान हालात को सही करने पर ध्यान दे। केंद्र सरकार प्रदेश का सहयोग कर रही है। केंद्र सरकार के हर राज्य को आर्थिक सहयोग देने का नियम और क्रियाविधि होती है।
Read More...
अभी-अभी  शिमला  हिमाचल 

Himachal News : सुक्खू सरकार पर मंडराया आर्थिक संकट, इस दिन कर्मचारियों को मिलेगी सैलरी की खुशखबरी

Himachal News : सुक्खू सरकार पर मंडराया आर्थिक संकट, इस दिन कर्मचारियों को मिलेगी सैलरी की खुशखबरी Himachal News : हिमाचल प्रदेश पर वर्तमान में लगभग 94 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है। इसके परिणामस्वरूप राज्य की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई है। इसलिए सरकार को अपना पुराना कर्ज चुकाने के लिए नया कर्ज लेना होगा। कर्मचारियों और पेंशनर्स की राज्य सरकार पर लगभग 10 हजार करोड़ रुपये की देनदारी है।
Read More...
अभी-अभी  हिमाचल 

Himachal News: हिमाचल की जनता के साथ सुक्खू सरकार का यह कैसा मजाक, वेतन-भत्ते के नाम पर जनता के साथ धोखा

Himachal News: हिमाचल की जनता के साथ सुक्खू सरकार का यह कैसा मजाक, वेतन-भत्ते के नाम पर जनता के साथ धोखा Himachal News: मुख्यमंत्री इस सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेश की जनत के साथ मानसून सत्र के दौरान एक भद्दा मज़ाक किया हुआ है। 11 कैबिनेट मंत्री और 6 CPS को 2 महीने की तनख्वाह रोकने का फैसला लिया हुआ है।
Read More...
अभी-अभी  हिमाचल 

Himachal News: हिमाचल में 50 हजार की रिश्वत के साथ DM रंगे हाथ पकड़ा, इस काम के लिए ठेकेदार से मांगी रिश्वत

Himachal News: हिमाचल में 50 हजार की रिश्वत के साथ DM रंगे हाथ पकड़ा,  इस काम के लिए ठेकेदार से मांगी रिश्वत Himachal News: ठेकेदार के 67 लाख रूपये से भी ज्यादा बिल पेंडिंग में होने के कारण उन्हें ​क्लियर करने की आढ़ में DM ने रिश्वत मांगी हुई थी। ठेकेदार की माने तो पिछले काफी समय से अपने बिल ​क्लियर करवाने के लिए कार्यालय के चक्कर काट रहा था।
Read More...
शिमला  हिमाचल 

Himachal News : राज्यपाल ने युवाओं से पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एकजुटता सेयोगदान देने का आह्वान किया

Himachal News : राज्यपाल ने युवाओं से पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एकजुटता सेयोगदान देने का आह्वान किया Himachal News :  राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल नेयुवाओं का आह््वान किया है कि पर्यावरण संरक्षण, नशा मुक्ति, महिला सशक्तिकरणऔर सामाजिक सुरक्षा की दिशा में एकजुट होकर कार्य करें ताकि भविष्य कोसुरक्षित किया जा सके।राज्यपाल आज चंडीगढ़ में‘टेड एक्स सुखना लेक’...
Read More...
ऊना  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Himachal News: दो मजदूरों के बीच हुई तगड़ी फाईट, एक के सिर पर डंडे से वार कर उत्तारा मौत के घाट

Himachal News: दो मजदूरों के बीच हुई तगड़ी फाईट, एक के सिर पर डंडे से वार कर उत्तारा मौत के घाट Himachal News: पुलिस ने आरोपी की तलाश में जगह-जगह नाकाबंदी की हुई है। मृतक की पहचान शत्रुघन के रूप  में हुई है। जोकि यूवी का रहने वाला है। पुलिस ने  मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हुआ है।
Read More...
अभी-अभी  मंडी  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Himachal News: मंडी में 50 फीट गहरी खाई में लुढ़की कार, 9 महीने के मासूम की मौके पर मौत, दो घायल

Himachal News: मंडी में 50 फीट गहरी खाई में लुढ़की कार, 9 महीने के मासूम की मौके पर मौत, दो घायल Himachal News: हादसे के बाद नौ माह के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो घायल हो गए है। वहीं सड़क के किनारे खड़े दो लोग भी घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज व अस्पताल नेरचौक पहुंचाया गया।
Read More...
हमीरपुर  हिमाचल  क्राइम न्यूज 

Himachal News: हमीरपुर में पीजी के तीसरी मंजिल से गिरकर 15 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत

Himachal News: हमीरपुर में पीजी के तीसरी मंजिल से गिरकर 15 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत Student death in PG : मिली जानकारी के अनुसार छात्र की मौत पीजी के तीसरी मंजिल से गिरने के कारण हुई है। उधर पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हुआ है।
Read More...