Himachal Job Alert : हिमाचल के 12वीं पास युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, 1500 पदों पर आई बंपर भर्ती, यहां करें आवेदन

Himachal Job Alert : रोजगार मेले में बजाज मोटर्स, जस्ट डायल, एयरटेल, टेक महिंद्रा, पेटीएम जैसी प्रमुख कंपनियां के लिए यह भर्ती की जा रही है। जिसमें करीब 1500 पदों के लिए भर्तियां की जाएंगी ।  इन पदों के लिए 12वीं कक्षा पास या उससे अधिक शैक्षणिक योग्यता रखने वाले युवाओं को आवेदन करने का मौका मिलेगा।

Himachal Job Alert : हिमाचल के 12वीं पास युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, 1500 पदों पर आई बंपर भर्ती, यहां करें आवेदन
Himachal Job Alert : ।mage Source Social Media

Himachal Job Alert :  धर्मशाला।  हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी अक्षय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट जालंधर द्वारा एक रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। यह रोजगार मेला 16 सितंबर को ओबीसी भवन नगरोटा बगवां में आयोजित होगा। 

उन्होंने बताया कि बताया कि इस रोजगार मेले में बजाज मोटर्स, जस्ट डायल, एयरटेल, टेक महिंद्रा, पेटीएम जैसी प्रमुख कंपनियां के लिए यह भर्ती की जा रही है। जिसमें करीब 1500 पदों के लिए भर्तियां की जाएंगी ।  इन पदों के लिए 12वीं कक्षा पास या उससे अधिक शैक्षणिक योग्यता रखने वाले युवाओं को आवेदन करने का मौका मिलेगा। इस अवसर पर 18 से 35 वर्ष की आयु के युवा भाग ले सकते हैं। चयनित अभ्यर्थियों को सालाना वेतन 2.30 लाख से 6 लाख रुपये तक का प्रस्ताव दिया जाएगा।

उम्मीदवारों को इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए अपने मूल प्रमाण पत्रों और पासपोर्ट साइज की दो फोटोग्राफ के साथ 16 सितंबर को सुबह 9 बजे ओबीसी भवन, नगरोटा बगवां में उपस्थित होना होगा। साथ ही, अभ्यर्थियों को दो पासपोर्ट साइज फोटो, रिहायशी प्रमाण पत्र, मूल प्रमाण पत्र, बायोडाटा की कापी और यदि हो तो अनुभव प्रमाणपत्र भी साथ लाना होगा। आवेदक इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाकर अपना आवेदन फार्म भर सकते हैं। यह रोजगार मेला उन युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है जो अपनी करियर की शुरुआत करने के लिए बेहतरीन कंपनियों के साथ जुड़ना चाहते हैं।

यहां करें आवेदन
http://forms.gle/kYz9qvVuUJKACeCD6

सुपर स्टोरी

8th Pay Commission: कर्मचारियों की कई सालों मांग होगी पूरी, बेसिक सैलरी में होगा 8000 रुपए का इजाफा 8th Pay Commission: कर्मचारियों की कई सालों मांग होगी पूरी, बेसिक सैलरी में होगा 8000 रुपए का इजाफा
8th Pay Commission:  देश के 50 लाख से ज्यादा केंद्रीय कर्मचारी कई सालों से अपनी बेसिक सैलरी में बढ़ोतरी की...
Big Update Government News : दिवाली से पहले महंगाई का झटका, खबर पढ़कर टेंशन में आ जाएंगे आप
Ration Card Rule: राशन कार्ड वितराण को लेकर सरकार ने किया बड़ा बदलाव, अब राशन कार्ड योजना को लेकर नए नियम लागू
IAS Officer VINOD KUMAR SUMAN : IAS ऑफिसर हो तो ऐसा, छुट्टी के दिन सचिवालय पहुंच कर पेंडिंग फाइलों को निपटाया
Emergency fund : अचानक आ पड़े कोई मुसीबत तो कैसे होगा पैसों का इंतजाम? ये 4 तरीके बन सकते हैं सहारा
Real Paisa Kamane Wala App: यह है ऑनलाईन पैसे कमाने का रियल ऐप, हर दिन 1200 रूपये की कमाई
Best FD Rates : 1 साल की FD पर होगी बंपर कमाई, इन बैंकों में मिल रहा सबसे अधिक ब्याज, चेक करें लिस्ट