Himachal Job Alert 2024
Education/Job 

Himachal Job: हिमाचल के 12वीं पास युवाओं के लिए इस जिले में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें ऑनलाईन आवेदन

Himachal Job:  हिमाचल के 12वीं पास युवाओं के लिए इस जिले में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें ऑनलाईन आवेदन Himachal Job: कुल्लू जिले में सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजर के 150 पदों के लिए भर्ती साक्षात्कार 23 सितंबर 2024 को उप रोजगार कार्यालय आनी में होंगे। इच्छुक उम्मीदवार 10वीं पास, 168 सेमी ऊंचाई और 19-40 वर्ष की उम्र के बीच होने चाहिए।
Read More...
Education/Job 

Himachal Job Alert : हिमाचल के 12वीं पास युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, 1500 पदों पर आई बंपर भर्ती, यहां करें आवेदन

Himachal Job Alert : हिमाचल के 12वीं पास युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, 1500 पदों पर आई बंपर भर्ती, यहां करें आवेदन Himachal Job Alert : रोजगार मेले में बजाज मोटर्स, जस्ट डायल, एयरटेल, टेक महिंद्रा, पेटीएम जैसी प्रमुख कंपनियां के लिए यह भर्ती की जा रही है। जिसमें करीब 1500 पदों के लिए भर्तियां की जाएंगी ।  इन पदों के लिए 12वीं कक्षा पास या उससे अधिक शैक्षणिक योग्यता रखने वाले युवाओं को आवेदन करने का मौका मिलेगा।
Read More...
Education/Job 

Himachal Job: हिमाचल के 10वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, हर महीने मिलेगी 22 हजार सैलरी

Himachal Job: हिमाचल के 10वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, हर महीने मिलेगी 22 हजार सैलरी Himachal Job: हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अगर आप भी बेरोजगार घूम रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। प्रदेश में 150 पदों पर भर्ती निकली है।
Read More...
Education/Job 

Himachal Job Alert 2024 : ​हिमाचल के बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, सुक्खू सरकार ने दिए 885 पदों पर भर्ती के निर्देश

Himachal Job Alert 2024 : ​हिमाचल के बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, सुक्खू सरकार ने दिए 885 पदों पर भर्ती के निर्देश Himachal Job Alert 2024 : हिमाचल प्रदेश के युवा लोगों के लिए खुशखबरी है। विधानसभा में विधायक चंद्रशेखर के सवाल पर लिखित उत्तर देते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बताया कि प्रदेश में जल्द ही तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के 885 पद भरे जाएंगे। हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग हमीरपुर इन पदों को भरेगा।
Read More...