Tattoo On Body: बेटी के पैदा होने की इतनी खुशी, शरीर पर गुदवा लिए इतने ढेर सारे टैटू कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Tattoo On Body: बेटी के पैदा होने की इतनी खुशी, शरीर पर गुदवा लिए इतने ढेर सारे टैटू कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Tattoo On Body: अक्सर लोग अपने पसंदीदा व्यक्ति का नाम या खुद के नाम का  टैटू बनवाते है। लेकिन एक व्यक्ति ने कुछ अलग करके अपना नाम विश्वव्यापी बनाया। भारत में आज भी कई जगहों पर बेटी के जन्म पर कुछ लोग मायूस हो जाते हैं, जबकि दूसरे बेटे के जन्म पर खुशी मनाते हैं। फिर भी, आज बेटी के जन्मदिन पर लोग जमकर जश्न मनाते हैं और आसपास मिठाई बांटते हैं। एक ब्रिटिश व्यक्ति ने अपनी बेटी के जन्म पर एक अलग तरह की खुशी मनाई, जिसके बारे में लोग दंग रह गए। उसने अपने शरीर पर 667 टैटू अपनी बेटी के नाम पर बनाए।

यह भी पढ़ें:Anganwadi Bharti 2023: 8वीं पास महिलाओं की हुई मौज, आंगनवाड़ी में निकली बंपर भर्तीयां

2017 में मार्क ओवेन इवांस ने अपनी बेटी लुसी के नाम का 267 बार पीठ पर टैटू बनवा लिया। उस समय उन्हें गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शरीर पर एक ही नाम के सबसे अधिक टैटू का खिताब मिला। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, इवांस ने लुसी के जन्मदिन मनाने और अगले महीनों में उसकी देखभाल करने वाले अस्पताल के लिए धन जुटाने के लिए इस रिकॉर्ड का प्रयास किया। 2020 में, 27 वर्षीय डिएड्रा विजिल ने अपने नाम का 300 बार टैटू बनाकर रिकॉर्ड तोड़ दिया।

फिर मार्क ओवेन इवांस ने अपने पुराने रिकॉर्ड को फिर से पाने का फैसला किया और बाद में लुसी नाम वाले 400 और टैटू बनवाए, जिससे कुल मिलाकर 667 टैटू हो गए. इस बार उन्होंने अपनी जांघों पर टैटू बनवाए और दोनों थाई पर 200-200 टैटू हैं. 400 टैटू बनाने में दो टैटू कलाकारों को साढ़े पांच घंटे से अधिक का समय लगा. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, इवांस ने कहा, “मुझे यह थोड़ा अजीब लगा, क्योंकि एक ही समय में दो टैटू बनाने वाले इसे कर रहे थे, शुरु में दर्दनाक था, लेकिन बाद में दर्द खत्म हो गया था.” उन्होंने आगे कहा, “मुझे अच्छा लगा कि मैंने सचमुच अपना रिकॉर्ड वापस पा लिया और यह मेरे साथ हमेशा-हमेशा के लिए रहेगा.”

यह भी पढ़ें ||  अपने परिवार को रखना चहाते है खुश तो पत्नी के साथ कभी न करें ऐसा बिहेव, कमजोर हो सकता है रिश्ता

Focus keyword