Khan Sir Patna: रक्षाबंधन पर Khan Sir की कलाई में 7000 Rakhi, बना दिया Record

Khan Sir Patna: रक्षाबंधन पर Khan Sir की कलाई में 7000 Rakhi, बना दिया Record

Khan Sir Patna: पटना वाले खान सर को राखी बांधने के लिए 7000 से ज्यादा लड़कियां इकट्ठा हो गईं. खान सर ने भी सभी बहनों से उसी प्रेम से राखी बंधवाई. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. भाई-बहन के प्यार, अटूट विश्वास का ये त्योहार बहुत पावन होता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खान सर की कलाइयों में राखी बंधी (Khan Sir Rakhi) हुई हैं. दरअसल, खान सर की कलाइयों पर 1-2 नहीं बल्कि कुल 7 हज़ार राखियां हैं.

पूरा भारत रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का पावन त्योहार मना रहा है। इस त्योहार में बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती हैं। पटना के फेमस ऑनलाइन टीचर खान सर (Khan Sir Patna) ने भी अपने स्टूडेंट्स के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाया। सोशल मीडिया पर खान सर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें खान सर की कलाइयों पर 1-2 नहीं बल्कि कुल 7 हज़ार राखियां हैं। ऐसे में खान सर का दावा है कि यह एक वर्ल्ड रिकॉर्ड हो सकता है।

दरअसल खान सर ने पटना के अपने कोचिंग सेंटर में रक्षाबंधन का त्यौहार (Khan Sir Raksha Bandhan) ऑर्गेनाइज करवाया था। इस मौके पर वहाँ लगभग 10,000 स्टूडेंट्स शामिल हुए। खान सर ने दावा किया कि उनकी कलाई पर लगभग 7000 लड़कियों ने राखी बांधी है। खान सर ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए इस बात की जानकारी दी है। खान सर ने बहनों का शुक्रिया भी अदा किया। खान सर ने मीडिया से बातचीत के दौरान भी ये दावा किया कि रक्षाबंधन पर उन्हें जितनी राखियां बांधी गई हैं उस हिसाब से ये वर्ल्ड रिकॉर्ड बन जाता है।

यूट्यूब पर शेयर की गई अपनी इस वीडियो में खान सर कहते हैं कि – “मैं राखियों के वजन की वजह से अपना राइट हैंड नहीं उठा पा रहा हूं। ढाई घंटे तक चले इस रक्षाबंधन के इवेंट को हजारों स्टूडेंट्स ने अटेंड किया।”

Khan Sir Patna
Khan Sir Patna

 

सुपर स्टोरी

Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : IAS सृष्टि देशमुख की मार्कशीट देखें, 10वीं-12वीं और UPSC में कितने थे नंबर Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : IAS सृष्टि देशमुख की मार्कशीट देखें, 10वीं-12वीं और UPSC में कितने थे नंबर
Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : Srishti Deshmukh ने 2018 की यूपीएससी परीक्षा में 5वीं रैंक हासिल की थी। बारिश...
Railway Knowledge: यह है देश का अनोखा रेलवे स्टेशन, यहां 6 महीने से नहीं कटा टिकट, अजीब है खिड़की बंद होने की वजह
Budget News || मोदी 3.0 सरकार के बजट को लेकर सर्राफा व्यापारियों को काफी उम्मीदें, टैक्स में राहत और पेंशन की मांग
Meri Beti Mera Abhiman: दिल जीत ले गया 'मेरी बेटी मेरा अभिमान' का फर्स्ट लुक, हाथ में फावड़ा और बेटियों संग नजर आईं अंजना सिंह
कुमाऊं में आसमान से आफत की दस्तक: अगले चार दिन भारी बारिश का रेड अलर्ट!
आधार कार्ड की प्रक्रिया हुई लंबी: नए नियमों से अब 6 महीने करना होगा इंतजार
नए आपराधिक कानून में दर्ज प्राथमिकी के आरोपी को मिली जमानत: क्या था मामला ?
हाथरस हादसे में नया खुलासा: सेवादारों ने रोक दी मदद, भड़क उठे ग्रामीण युवा; बचाव में लगी देर से गई कई जानें
केंद्रीय कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले,महंगाई भत्ते की किश्त होने वाली है जारी 
मतदान ड्यूटी में अनुपस्थित 425 शिक्षकों को राहत: बीएसए ने वेतन बहाली के दिए आदेश, जल्द खातों में आएगा रुका हुआ पैसा