Moto G85 5G Smartphone: सैमसंग को टक्कर देने आ गया धासू फीचर्स वाला यह Smartphone

Moto G85 5G Smartphone: Moto G85 5G Smartphone: मोटोरोला ने हाल ही में अपना दमदार और किफायती 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो सैमसंग जैसे बड़े ब्रांड्स को टक्कर देने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन में ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो यूजर्स को बेहद पसंद आएंगे।

Moto G85 5G Smartphone: सैमसंग को टक्कर देने आ गया धासू फीचर्स वाला यह Smartphone
Moto G85 5G Smartphone: ।mage Source Social Media

Moto G85 5G Smartphone: Motorola ने हाल ही में अपना दमदार और किफायती 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो सैमसंग जैसे बड़े ब्रांड्स को टक्कर देने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन में ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो यूजर्स को बेहद पसंद आएंगे। अगर आप एक शानदार कैमरा और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो Moto G85 5G आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता है।

Moto G85 5G smartphone display

Motorola इस स्मार्टफोन में 3D कर्व pOLED डिस्प्ले दे रहा है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसकी 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है, जो बेहतरीन क्वालिटी का अनुभव कराता है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ यह डिस्प्ले पानी और धूल से बचाने के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है। इसके साथ ही यह वॉटर और डस्ट प्रूफ डिजाइन में आता है, जिससे इसकी मजबूती बढ़ जाती है।

Moto G85 5G smartphone कैमरा फीचर्स

Moto G85 5G में शानदार कैमरा सेटअप है, जो इसे और भी खास बनाता है। इसमें 50 MP OIS कैमरा दिया गया है, जो उच्च गुणवत्ता की तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड करता है। इसके साथ आपको एक्टिव फोटो, एचडीआर, बर्स्ट शॉट, असिस्टिव ग्रिड और बारकोड स्कैनर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए दिया गया है।

Moto G85 5G smartphone में परफॉर्मेंस और बैटरी

Moto G85 5G स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर मिलता है, जो मल्टीटास्किंग को स्मूथ बनाता है और गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करता है। इसके साथ ही, 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो लंबी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करती है। यह 33W टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे फोन को जल्दी चार्ज किया जा सकता है।

Moto G85 5G smartphone में स्टोरेज और ऑपरेटिंग सिस्टम

यह स्मार्टफोन 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो कि लेटेस्ट और सबसे सुरक्षित ऑपरेटिंग सिस्टम में से एक है।

Moto G85 5G स्मार्टफोन की कीमत

कीमत की बात करें, तो Moto G85 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹17,999 है। इसके टॉप मॉडल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹19,999 रखी गई है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है, जहां आपको आकर्षक ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

सुपर स्टोरी

Holiday List : अक्तूबर में छुट्टियों की भरमार, इतने दिन नहीं होगा कामकाज, देखें छुट्टियों की लिस्ट Holiday List : अक्तूबर में छुट्टियों की भरमार, इतने दिन नहीं होगा कामकाज, देखें छुट्टियों की लिस्ट
Bank Holiday List :  सितंबर लगभग आने वाला है, इसलिए अक्तूबर (october) में होने वाली बैंक छुट्टियों को जानना महत्वपूर्ण...
New Rules : 1st October से बदलेंगे ये जरूरी नियम, आम आदमी की जेब पर होगा सीधा असर, जानें क्या-क्या बदलेगा
GNSS System : टोल टैक्स देने वालों के लिए खु्शखबरी, अब हर गाड़ी में लगेगा GNSS सिस्टम, फाइल हुई तैयार!
UPSC Success Story: बैंक की नौकरी छोड़े बिना सिर्फ 5 घंटे पढ़ाई कर बनी आईएएस अधिकारी
Good News : मोदी सरकार ने पलभर में खत्म कर दी बड़ी समस्या, 18 माह के एरियर को लेकर भर दी कर्मचारियों की झोली
E-Shram Card वालों की आई मौज, आनी शुरू हुई 3,000 रुपए महीना की किस्त!
बड़ी उपलब्धि: हिमाचल की बेटी केंद्र सरकार के SFOIO में असिस्टेंट डायरेक्टर