Pratibha Singh: भाजपा प्रवक्ता बोले- महिलाओं का दर्द समझें प्रतिभा सिंह, 1500 का वादा करें पूरा

Pratibha Singh: भाजपा प्रवक्ता बोले- महिलाओं का दर्द समझें प्रतिभा सिंह, 1500 का वादा करें पूरा

Pratibha Singh: शिमला।  मंडी जिले की कांग्रेस सांसद प्रतिभा सिंह पिछले साढ़े चार साल से क्षेत्र से गायब हैं और आज भी लोगों की हमदर्द हैं। हम सिर्फ उनसे अनुरोध करते हैं कि वे जो महिलाओं को 1500 रुपये देने का वादा किया था, उसे पूरा करें। यह प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता अजय राणा ने बताया। उनका दावा था कि आज इन भोली भाली महिलाओं के प्रति वर्ष में चार हजार करोड़ रुपये खर्च किए जाते हैं। प्रियंका सिंह, आप एक महिला हैं और आपको महिलाओं की पीड़ा समझना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रतिभा सिंह कांग्रेस पार्टी में एक मूर्ति की तरह रह गई हैं, जो कुछ करना चाहते हैं लेकिन कोई और काम करता है। कांग्रेस पार्टी बेवकूफ और झूठ बोलती है। कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में अपनी सत्ता हासिल करने के बाद से सिर्फ झूठ बोली है। केंद्र ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को मंडी में 31 करोड़ रुपए बांटने का पैसा भेजा है। हमारे पास तथ्य हैं कि सीएम सुक्खू सिर्फ भाषण दे रहे हैं।

Pratibha Singh
Pratibha Singh

भाजपा प्रवक्ता अजय राणा ने कहा कि शायद कांग्रेस के नेताओं को यह तकलीफ है कि मंडी जिले से केवल एक ही विधानसभा सीट उनकी झोली में आई है और उनकी सांसद प्रतिभा सिंह को भी यही तकलीफ है कि मंडी संसदीय क्षेत्र ने कांग्रेस का साथ नहीं दिया। जनता का साथ ना देना एक नेता के लिए ग्राफ गिरने जैसा होता है। प्रतिभा सिंह को आगामी लोक सभा चुनाव से डर लग रहा है। आज कांग्रेस के नेता मंडी संसदीय क्षेत्र के साथ भेदभाव कर रहे हैं, चले चलाए कॉलेज यूनिवर्सिटी को ठप करने का काम कर रहे हैं। सड़कें ना ठीक करके जनता को असुविधा प्रदान कर रहे हैं। आज सड़कें खुद बोल रही हैं कि हमारे हाल क्या हैं, कुछ चीजें छुपती नहीं हैं।

Focus keyword