हिमाचल के इस जिले में चल रहा था जिस्म फ़रोशी का धंधा, पुलिस ने दबिश देकर होटल मालिक व मैनेजर को किया गिरफ्तार ।। Himachal Kangra News

हिमाचल पुलिस ने लगातार कर रही कार्यवाही में सफलता हांसिल कर रही है। हिमाचल प्रदेश के कई जिलाें से यह मामले सामने आ चुके है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब दबिश दी तो होटल से एक युवती को रेस्क्यू किया गया। मौके पर होटल मैनेजर को गिरफ्तार किया गया।  Himachal Kangra News […]

हिमाचल पुलिस ने लगातार कर रही कार्यवाही में सफलता हांसिल कर रही है। हिमाचल प्रदेश के कई जिलाें से यह मामले सामने आ चुके है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब दबिश दी तो होटल से एक युवती को रेस्क्यू किया गया। मौके पर होटल मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। 

Himachal Kangra News कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के जिला  कांगड़ा के उपमंडल नूरपुर में पुलिस ने एक निजी होटल में दबिश देकर जिस्म फ़रोशी के धंधे का पर्दाफाश किया हुआ है।पुलिस ने होटल से एक महिला को रेस्क्यू किया हुआ है। वहीं पुलिस से मौके पर होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया हुआ है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने की हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली हुई है। जिसके आधार पर जब पुलिस ने नूरपुर के एक निजी होटल में दबिश दी तो वहां  से एक युवती को रेस्क्यू किया गया है।वहीं होटल के मैनेजर को मौके पर गिरफ्तार किया हुआ है। पुलिस ने होटल मालिक व मैनेजर के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करके गिरफ्तार किया है।

Focus keyword