हिमाचल में जहां मरीजों में अस्पताल में नहीं मिलता बिस्तरा, वहीं इस अस्पताल के आपातकालीन बेड पर सो रहे कुत्ते,

Bheranj News Hamirpur: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल भाेरंज (Bheranj sub-division of Hamirpur) के अस्पताल से एक फोटों सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल ही है। जिसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल के आपातकालीन बेड पर कुत्ता सोया हुआ है। मामला  सिविल अस्पताल भोरंज (Civil Hospital Bhoranj) के आपातकालीन बैड पर सो रहे एक कुत्ते का फोट वायरल हो गया है। 13 सितंबर सुबह सवा 3 बजे का यह चित्र दिखाता है कि अस्पताल में बेड नहीं होने के कारण मरीजों को हमीरपुर रैफर किया जा रहा है, जबकि कुत्ते अस्पताल के बेड पर आराम कर रहे हैं।

दूसरी ओर, भोरंज अस्पताल में चारदीवारी और गेट नहीं हैं, न ही कोई सुरक्षा गार्ड या चौकीदार है, इसलिए लवारिस पशु और कुत्ते अस्पताल में खुलेआम घूमते रहते हैं। भोरंज अस्पताल में एक भवन का ब्लॉक बनकर तैयार हो गया है और दूसरे भवन के लिए भी तैयारियां शुरू हो गई हैं, लेकिन आपातकालीन बेड पर सोते हुए चित्रों से अस्पताल की व्यवस्था स्पष्ट हो गई है।

बड़ी हैरानी की बता है कि जिस व्य​क्ति ने इस फोटों को ​खिंचकर सोशल मीडिया में वायरल किया हुआ है। वहीं व्य​क्ति अस्पताल के बैड से कुत्ते को भी भगा सकता था। लेकिन उसने ऐसा किया नहीं ब​ल्कि फोटों ​खिंचकर वायरल कर दी है। BMO डॉ. ललित कालिया ने बताया कि अस्पताल प्रशासन सतर्क रहता है, लेकिन बाउंड्री बाल, गेट और चौकीदार नहीं होने से आवारा कुत्ते व लावारिस पशु अस्पताल में घुस जाते हैं।

Focus keyword

सुपर स्टोरी

Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : IAS सृष्टि देशमुख की मार्कशीट देखें, 10वीं-12वीं और UPSC में कितने थे नंबर Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : IAS सृष्टि देशमुख की मार्कशीट देखें, 10वीं-12वीं और UPSC में कितने थे नंबर
Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : Srishti Deshmukh ने 2018 की यूपीएससी परीक्षा में 5वीं रैंक हासिल की थी। बारिश...
Railway Knowledge: यह है देश का अनोखा रेलवे स्टेशन, यहां 6 महीने से नहीं कटा टिकट, अजीब है खिड़की बंद होने की वजह
Budget News || मोदी 3.0 सरकार के बजट को लेकर सर्राफा व्यापारियों को काफी उम्मीदें, टैक्स में राहत और पेंशन की मांग
Meri Beti Mera Abhiman: दिल जीत ले गया 'मेरी बेटी मेरा अभिमान' का फर्स्ट लुक, हाथ में फावड़ा और बेटियों संग नजर आईं अंजना सिंह
कुमाऊं में आसमान से आफत की दस्तक: अगले चार दिन भारी बारिश का रेड अलर्ट!
आधार कार्ड की प्रक्रिया हुई लंबी: नए नियमों से अब 6 महीने करना होगा इंतजार
नए आपराधिक कानून में दर्ज प्राथमिकी के आरोपी को मिली जमानत: क्या था मामला ?
हाथरस हादसे में नया खुलासा: सेवादारों ने रोक दी मदद, भड़क उठे ग्रामीण युवा; बचाव में लगी देर से गई कई जानें
केंद्रीय कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले,महंगाई भत्ते की किश्त होने वाली है जारी 
मतदान ड्यूटी में अनुपस्थित 425 शिक्षकों को राहत: बीएसए ने वेतन बहाली के दिए आदेश, जल्द खातों में आएगा रुका हुआ पैसा