हमीरपुर में हुई शर्मनाक घटना के बाद अनुराग बोले, सीएम के गृह जिला में इस तरह का कृत्य शर्मनाक

Hamirpur News: देवभूमि हिमाचल के जिला हमीरपुर एक शर्मनाक घटना के बाद प्रदेश की राजनीति में तेज हो गई है। राज्य सरकार को विपक्ष लगातार घेर रहा है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अब सुख सरकार पर हमला बोला है। उनका कहना था कि यह घटना बहुत शर्मनाक है। कांग्रेस सरकारों में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। राजस्थान में महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएं हर दिन होती हैं। कांग्रेस सरकारें इन घटनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही हैं। इस पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

इस दौरान, वन नेशन वन इलेक्शन पर विपक्ष द्वारा उठाए गए सवालों पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस संविधान और सनातन की धज्जियां उड़ाने में लगी है। वन राष्ट्र वन चुनाव में बहुत से लाभ हैं। टैक्स देने वालों को धन और समय बचेगा। कांग्रेस इससे चिंतित क्यों है? कहा कि कांग्रेस (Congress) में शायद कोई नेता नहीं है जो उन्हें जीता सकता है।

ठाकुर ने कहा कि यूपीए के भ्रष्ट चेहरे ने केवल चोला बदलने का काम किया है, लेकिन उनका व्यवहार और चरित्र वही है। वहीं अनुराग ने वर्ल्ड कप मैच के दौरान सट्टेबाजी पर नकेल कसने के लिए पुलिस से कहा है। उनका कहना था कि मैच होते रहेंगे लेकिन पुलिस को सट्टे पर कार्रवाई करनी होगी।

Focus keyword