Chamba News: पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी सांसद प्रतिभा सिंह पर साधा निशान

Chamba News: पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी सांसद प्रतिभा सिंह पर साधा निशान

Chamba News:पांगी: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर शुक्रवार को मुख्यालय किलाड़ पहुंचे जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं समेत पांगी घाटी के लोगों ने पंगवाल वेशभूषा में उनका जोरदार स्वागत किया। रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करते हुए मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बताया कि पांगी घाटी के लोगों के साथ मौजूदा सरकार द्वारा भेदभाव किया गया है।

उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश भर में 1000 के करीब शिक्षण संस्थान समेत के संस्थान खोले गए थे लेकिन प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा सत्ता संभालते ही पहली कैबिनेट बैठक से उन सभी संस्थाओं को बंद करने का अभियान शुरू कर दिया। जयराम ठाकुर ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह बदले की भावना से प्रदेश की जनता के साथ काम कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह भाजपा पर 50 करोड़ का कर्ज छोड़कर गई

उन्होंने बताया कि भाजपा को कांग्रेस हमेशा कर्जी को लेकर बात करती आ रही है लेकिन कांग्रेस सरकार नहीं जानती है कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह भाजपा पर 50 करोड़ का कर्ज छोड़कर गई थी जिस पर भी सत्ता संभालने के बाद भाजपा द्वारा 30 करोड़ का कर्ज चुकाया हुआ है। भाजपा सरकार द्वारा अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के बीच के विकास कार्य किए हुए थे।

यह भी पढ़ें ||  Himachal News : शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने किया बड़ा ऐलान, हिमाचल के 4350 स्कूलों में होगी एनटीटी टीचरों की भर्ती

पांगी की जनता का धन्यवाद करने आ रही सांसद
नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह पर निशाना साधते हुए बताया कि पांगी घाटी की जनता ने उन्हें वोट देकर अपना सांसद बनाया हुआ है। लेकिन चुनाव को 2 साल बीत चुके हैं और मंडी सांसद अभी तक घाटी की जनता का धन्यवाद करने नहीं पहुंची हुई है। लेकिन अब जैसे ही लोकसभा चुनाव नजदीक आए तो फिर से मंडी संसद को पंगवाल समुदाय की याद आई हुई है।
शिक्षण संस्थाओं व स्वास्थ्य संस्थानों को प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा बंद किया गया
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बताया कि घाटी के ही शिक्षण संस्थाओं व स्वास्थ्य संस्थानों को प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा बंद किया गया है। पांगी घाटी की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए भाजपा सरकार द्वारा उन संस्थाओं को खोला गया था। पांगी की कई ऐसी पंचायत में स्वास्थ्य केंद्र खोले गए थे जहां पर चिकित्सक भी लोगों की सेवाएं देने के लिए तैनात कर दिए गए थे लेकिन उन स्वास्थ्य केंद्र को भी प्रदेश कांग्रेस सरकार की ओर से बंद कर दिया गया है।
वही रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करते हुए घाटी की महिलाओं को इस बात का याद दिलाते हुए जयराम ठाकुर ने बताया कि अब फिर से मंडी लोकसभा की सांसद व हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस अध्यक्ष घाटी के दौरे पर आ रही है उन्हें एक बार कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनावों के दौरान दी गई 10 गारंटी को जरूर याद दिलाना।

Focus keyword

Tags:

सुपर स्टोरी

Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : IAS सृष्टि देशमुख की मार्कशीट देखें, 10वीं-12वीं और UPSC में कितने थे नंबर Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : IAS सृष्टि देशमुख की मार्कशीट देखें, 10वीं-12वीं और UPSC में कितने थे नंबर
Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : Srishti Deshmukh ने 2018 की यूपीएससी परीक्षा में 5वीं रैंक हासिल की थी। बारिश...
Railway Knowledge: यह है देश का अनोखा रेलवे स्टेशन, यहां 6 महीने से नहीं कटा टिकट, अजीब है खिड़की बंद होने की वजह
Budget News || मोदी 3.0 सरकार के बजट को लेकर सर्राफा व्यापारियों को काफी उम्मीदें, टैक्स में राहत और पेंशन की मांग
Meri Beti Mera Abhiman: दिल जीत ले गया 'मेरी बेटी मेरा अभिमान' का फर्स्ट लुक, हाथ में फावड़ा और बेटियों संग नजर आईं अंजना सिंह
कुमाऊं में आसमान से आफत की दस्तक: अगले चार दिन भारी बारिश का रेड अलर्ट!
आधार कार्ड की प्रक्रिया हुई लंबी: नए नियमों से अब 6 महीने करना होगा इंतजार
नए आपराधिक कानून में दर्ज प्राथमिकी के आरोपी को मिली जमानत: क्या था मामला ?
हाथरस हादसे में नया खुलासा: सेवादारों ने रोक दी मदद, भड़क उठे ग्रामीण युवा; बचाव में लगी देर से गई कई जानें
केंद्रीय कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले,महंगाई भत्ते की किश्त होने वाली है जारी 
मतदान ड्यूटी में अनुपस्थित 425 शिक्षकों को राहत: बीएसए ने वेतन बहाली के दिए आदेश, जल्द खातों में आएगा रुका हुआ पैसा