SBI के साथ मिलकर करें ये बिजनेस, कमीशन से खूब कमाई केवल भरना होगा एक फॉर्म

SBI के साथ मिलकर करें ये बिजनेस, कमीशन से खूब कमाई केवल भरना होगा एक फॉर्म

Do this business with SBI- आप सही जगह पर आए हैं अगर आप भी अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं और सोच रहे हैं कि कम निवेश से घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते हैं। देश का सबसे बड़ा बैंक SBI आपको इसमें मदद कर सकता है। दरअसल, आप भारतीय स्टेट बैंक से जुड़कर ATM फ्रेंचाइजी लेकर व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। इस बिजनेस को शुरू करने में आपको बहुत मोटी रकम नहीं लगानी पड़ेगी। यानी कि यह बिजनेस आइडिया आपको कम निवेश में बड़ा मुनाफा दे सकता है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की  एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको एटीएम लगवाने वाली कंपनियों से संपर्क करना पड़ेगा।इस काम को सफल करने के लिए काफी सारी कंपनियां  मौजूद है जैसे कि Tata Indicash, Muthoot ATM, India One ATM सभी कंपनियों से आप संपर्क कर सकते हैं।

एसबीआई, देश का सबसे बड़ा बैंक, टाटा इंडिकैश को अपने एटीएम लगाने के लिए अधिकांश सौदे देता है। ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति को एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी लेने के लिए इसी संस्था से संपर्क करना होगा। डिजिटल युग में एटीएम लगाने वाली कंपनियों के लिए आवेदन करना और भी आसान हो गया है। जो भी उत्पाद या सेवा हम प्रदान करते हैं, सभी वेबसाइटों पर ऑनलाइन आवेदन करने का विकल्प उपलब्ध है। यह आपको एटीएम फ्रेंचाइजी की सभी आवश्यक जानकारी देता है।

एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए आपको www indicash co in वेबसाइट पर सबसे पहले लॉगइन करना होगा। होमपेज ओपन होने पर ही आपको यहां पर एटीएम फ्रेंचाइजी का विकल्प देखने को मिलेगा। इस पर क्लिक करने के बाद आपको नए पेज पर सभी जानकारी देखने को मिल जाएगी। यहां पर एटीएम फ्रेंचाइजी का आवेदन करने के लिए आपको एक नया फॉर्म देखने को मिल जाएगा। आप इस फॉर्म को भरकर सबमिट कर सकते हैं।

अब तुम्हें एटीएम फ्रेंचाइजी लेने के लिए कितना पैसा चाहिए पता चलेगा। टाटा इंडिकैश केवल पांच लाख रुपये का निवेश करेगा। टाटा इंडिकैश एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए सिक्योरिटी के तौर पर दो लाख रुपये देती है। इसके अलावा, कार्यक्षेत्र को तीन लाख रुपये देने की आवश्यकता है। तुम सिर्फ इतने रुपए देकर हर महीने अच्छी कमाई कर सकते हो।

यह भी पढ़ें ||  No-1 Best Business Idea | सरकार दे रही आपको कमाने का मौका, करें ये बिजनेस और कमाएं मुनाफा

यह भी पढ़ें ||  Fixed Deposit Scheme: इन चार बैंकों ने चलाया बंपर ऑफर, इस स्पेशल FD पर 30 सितंबर तक कर सकते हैं निवेश,

Focus keyword