OMG! रात को दुकानदार में चूहा पकड़ने के लिए लगाई चूहेदानी, सुबह दुकान खोली तो फूल गई सांसे , दुकान छोड़कर भागा

OMG! रात को दुकानदार में चूहा पकड़ने के लिए लगाई चूहेदानी, सुबह दुकान खोली तो फूल गई सांसे , दुकान छोड़कर भागा

पत्रिका वायरल डेस्क अगर आप भी चूहेदानी (mouse trap)  लगाने वाले हैं, तो इस लेख को पहले पढ़ें, ताकि आपके साथ ऐसा नहीं होगा। वास्तव में, राजस्थान के बूंदी जिले में एक दुकानदार को डर से शरीर ठंडा हो गया, उसके पैर जम गए और वह चाहकर भी भाग नहीं सका। बाद में, पड़ोसी ने उसकी हालत देखकर हैरान हो गया । चूहेदानी (mouse trap)  को देखते ही दोनों भाग निकले। 

चूहेदानी रखना भूल गया

वास्तव में, बूंदी जिले के तालेड़ा कस्बे का मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है  यह तालेड़ा में बड़ौदा बैंक की शाखा के सामने एक दुकानदार का पूरा मामला है। दुकानदार ने अपनी दुकान में चूहे का पकड़ने के लिए चूहेदानी (mouse trap)   रख दी। उसने कुछ दिन पहले रखी चूहेदानी (mouse trap)  भूल गई।

दुकान से अजीब आवाजें

अगले सुबह दुकान पर पहुंचा तो दुकान के अंदर से भयानक शोर आ रहा था। उसने आवाज जाने वाली जगह पर जाकर चूहेदानी को देखा। नीचे झुककर देखा कि चूहेदानी (mouse trap)  में कोई चूहा नहीं था। चूहे के स्थान पर एक काला नाग अंदर था। उसने नीचे झुककर देखने की कोशिश की तो नाग ने चूहेदानी (mouse trap)  के अंदर से ही फुफकार मारी। दुकानदार इतना भयभीत हो गया कि उसके हाथ-पैर ठंडे हो गए। बाद में वह दुकान से भाग गया।

दुकान की भीड़

कुछ घंटों के बाद दुकान के बाहर लोगों का जमावड़ा हो गया। जब लोगों को पता चला कि एक काला नाग चूहेदानी में बंद है, तो लोगों की भीड़ लग गई। बाद में स्नेक कैचर की मदद से चूहेदानी को वहां से निकाला गया। स्नेक कैचर ने उसे पास के जंगलों में ले जाकर नाग को मुक्त कर दिया। उसने बताया कि यह एक काले कोबरा नागिन था। इस घटना के बाद आसपास के दुकानदार भी भयभीत हैं।

यह भी पढ़ें ||  SRH Vs PBKS Dream 11 Prediction || हैदराबाद और पंजाब के मैच की ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम11 टीम, इन्हें चुनें कप्तान

Focus keyword

Tags: