Tecno Spark 30 : शानदार डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर के साथ Tecno के इस स्मार्टफोन ने बाजार में मचाया तहलका

Tecno Spark 30 : शानदार डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर के साथ Tecno के इस स्मार्टफोन ने बाजार में मचाया तहलका
Tecno Spark 30

Tecno Spark 30 : Tecno ने अपने नए स्मार्टफोन Tecno Spark 30 को बाजार में पेश किया है। कंपनी का नया फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जो आपके बजट के हिसाब से बेहतरीन हो सकता है। Tecno Spark 30 में मीडियाटेक Helio G91 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है। जो कि गेमिंग और मल्टीटास्किंग को बेहतरीन बनाता है।

फोन में 6.78 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस डिस्प्ले पर फिल्में और गेम्स देखने का अनुभव बेहद शानदार है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए Tecno Spark 30 में एलईडी फ्लैश के साथ 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। जिससे फोटो हमेशा खूबसूरत आती हैं।  Tecno Spark 30 में डॉल्बी ऐटमॉस के साथ दो स्पीकर दिए गए है। आपके लिए शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। इसके अलावा फोन में IP64 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट रेटिंग है । 

सेल्फी प्रेमियों के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इस फोन दिया गया है। इसकी 5000mAh की बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिससे आप लंबे समय तक बिना किसी चिंता के फोन का उपयोग कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में यूएसबी-C और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी विकल्प हैं। Tecno Spark 30 को ऑर्बिट वाइट और ऑर्बिट ब्लैक रंगों में उपलब्ध किया गया है। 

सुपर स्टोरी

Holiday List : अक्तूबर में छुट्टियों की भरमार, इतने दिन नहीं होगा कामकाज, देखें छुट्टियों की लिस्ट Holiday List : अक्तूबर में छुट्टियों की भरमार, इतने दिन नहीं होगा कामकाज, देखें छुट्टियों की लिस्ट
Bank Holiday List :  सितंबर लगभग आने वाला है, इसलिए अक्तूबर (october) में होने वाली बैंक छुट्टियों को जानना महत्वपूर्ण...
New Rules : 1st October से बदलेंगे ये जरूरी नियम, आम आदमी की जेब पर होगा सीधा असर, जानें क्या-क्या बदलेगा
GNSS System : टोल टैक्स देने वालों के लिए खु्शखबरी, अब हर गाड़ी में लगेगा GNSS सिस्टम, फाइल हुई तैयार!
UPSC Success Story: बैंक की नौकरी छोड़े बिना सिर्फ 5 घंटे पढ़ाई कर बनी आईएएस अधिकारी
Good News : मोदी सरकार ने पलभर में खत्म कर दी बड़ी समस्या, 18 माह के एरियर को लेकर भर दी कर्मचारियों की झोली
E-Shram Card वालों की आई मौज, आनी शुरू हुई 3,000 रुपए महीना की किस्त!
बड़ी उपलब्धि: हिमाचल की बेटी केंद्र सरकार के SFOIO में असिस्टेंट डायरेक्टर