OnePlus की अकड़ तोड़ देगा Motorola का ये फुल्ली वाटरप्रूफ स्मार्टफोन, Slim लुक और कैमरा क्वालिटी देख लोग बोलेगे- झक्कास! ।। Motorola Edge 40 Neo Fully Waterproof Smartphone

Motorola Edge 40 Neo Fully Waterproof Smartphone: Motorola का ये छोटा वाटरप्रूफ स्मार्टफोन OnePlus की ताकत से टकरा जाएगा, क्योंकि इसके हल्के दिखने और उच्च कैमरा गुणों से लोग कहेंगे कि यह शानदार है। वैसे भी 5G स्मार्टफोन्स की मांग बढ़ती जा रही है। यह देखते हुए, Motorola ने एक और उत्कृष्ट 5G स्मार्टफोन पेश किया है, जो सभी स्मार्टफोन्स में सबसे हल्का है। इसमें सुंदर डिजाइन के साथ शक्तिशाली स्पेसिफिकेशन्स हैं। Motorola Edge 40 और Edge 40 Pro के बाद यह इस श्रृंखला का तीसरा मोबाइल फोन है।

यह भी पढ़ें: Airtel Recharge Plan : एयरटेल के 99 रुपये वाला प्लान के साथ मिलता है अनलिमिटेड 5G डाटा और फ्री ओटीटी का फायदा

Motorola Edge 40 Neo के तगड़े स्पेसिफिकेशन्स
Motorola Edge 40 Neo में आपको 6.55 इंच (1080 x 2400 पिक्सल) रेज्ल्यूशन की फुलएचडी+ डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी जो कि 144हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट तथा 360हर्ट्ज़ टच सेंपलिंग रेट सपोर्ट कर सकेगी। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

Motorola Edge 40 Neo का आकर्षक दिखने से OnePlus हैरान हो जाएगा
Motorola Edge 40 Neo की आकृति और बनावट का दावा है कि यह दुनिया में सबसे छोटा 5G स्मार्टफोन होगा। जो IP68 रेटिंग है। बताया गया है कि आप इसे पानी के अंदर भी चला सकते हैं। यह पूरी तरह से जलरोधी रहने वाला है। इनमें से ब्लैक मॉडल का रियर पैनल ऐक्रेलिक है, जबकि दूसरे दो मॉडल vegan चमड़े से बनाए गए हैं। Motorola Edge 40 Neo में आपको Android-13 वाला ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7030 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। जिससे की आप किसी भी प्रकार का हैवी ऍप इस पर आसानी से चला सके।

Motorola Edge 40 Neo में मूल्यवान कैमरा गुणवत्ता
Motorola Edge 40 Neo का डुअल कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपयोग किया जा सकता है।

Motorola Edge 40 Neo की धांसू बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी प्रदान करती है
Motorola Edge 40 Neo में 5000mAh की धांसू बैटरी है, जो 67W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। जो इस स्मार्टफोन को बहुत जल्दी चार्ज कर देगा।कम्पनी का दावा है कि यह सिर्फ पंद्रह मिनट में बैटरी को बीस प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

Motorola Edge 40 Neo कब जारी किया जाएगा?
Motorola Edge 40 Neo 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ बाजार में आ सकती है। जो लगभग 35 हजार रुपये का हो सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसे दुनिया भर में 21 सितंबर को लांच करेगी। इसमें PANTONE Caneel Bay, PANTONE Soothing Sea और PANTONE Black Beauty शामिल हैं।