हमारी टीम

हम अपने न्यूजरूम में विविधताओं का पूरा सम्मान करते हैं। हमारी टीम लिंग, उम्र, कौशल और यहां तक कि धार्मिक मान्यताओं के मामले में विविधता से भरी हुई है।

विरेन्द्र राणा (वीरू राणा)  Patrika News Himachal

एडिटर इन चीफ विरेन्द्र राणा उर्फ (वीरू राणा) वरिष्ठ पत्रकार हैं। इन्हें मीडिया में 8 वर्षों से अधिक समय तक काम करने का अनुभव है। प्रिंट और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में इन्हें एक लंबा अनुभव है। वर्तमान में वे पत्रिका न्यूज हिमाचल के डिजिटल न्यूज मीडिया के एडिटर-इन-चीफ और वाइस प्रेसिडेंट हैं। और इनकी पत्रिकारिता महाराष्ट्र से शुरू हुई है जहां पर यह सर्वप्रथम एक प्रिंट मीडिया में नागपुर शहर में काम करते थे और उसके बाद हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में राजकीय वारिष्ठ माध्यमिक पाठशाला साच पांगी के छात्र रहें है। और यह आॅनलाइन मीडिया के लिए कंटेंट की रणनीति तय करने से लेकर उसे अंतिम रूप देने तक हर कार्य में निपुण हैं। गूगल न्यूज इनीशिएटिव द्वारा सर्टिफाइड पत्रिका न्यूज हिमाचल और न्यूज वेरिफिकेशन एक्सपर्ट हैं। और अंत में खबर की पुष्टि करने का काम करते है। इनके बिना पत्रिका न्यूज हिमाचल न्यूज मीडिया पर कोई भी खबर प्रकाशित नहीं की जाती है।  प्वाइंटर यूनिवर्सिटी द्वारा फेक न्यूज़ पर ऑनलाइन शॉर्ट टर्म कोर्स भी इन्होंने किया है। फैक्ट चेकिंग और न्यूज़ वेरिफिकेशन पोर्टल पत्रिका न्यूज हिमाचल को मूर्त रूप देने वाले प्रमुख लोगों में से हैं।


 

रंजना राणा

Associate Editor at Patrika News Himachal रंजना राणा पत्रिका न्यूज हिमाचल मीडिया में एसोसिएट एडिटर हैं उनके पास पत्रकारिता में काफी अनुभव है, वे एक अनुभवी डिजिटल मीडिया प्रोफेशनल हैं। रंजना ईमानदार पत्रकारिता में विश्वास करती है। रंजना ने पत्रकारिता और जनसंचार में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है और बीएड भी किया है। रंजना ने यूनिवर्सिटी आॅफ एचपीयू शिमला के विद्यार्थी रहे। रंजना राणा डिजिटल मीडिया में 6 साल के अनुभव के साथ एक कुशल पत्रकार और कंटेंट क्रिएटर हैं। उन्होंने डिजिटल मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की। एजुकेशन और जॉब्स सेक्शन संभालने का अनुभव है। पाठकों को जानकारीपूर्ण और आकर्षक कंटेंट प्रदान करने में उनकी दिलचस्पी है। पिछले 4 वर्षों से वह विशेष रूप से एजुकेशन सेक्शन के लिए काम कर रहे हैं। एजुकेशन के अलावा उन्हें राजनीति और क्राइम की खबरों को लिखने में दिलचस्पी रही है। वे अपने पाठकों को अच्छा कंटेंट और ताजा अपडेट्स देने के लिए प्रयासरत रहते हैं। नीरज को अपने पेशेवर करियर के अलावा पढ़ने, लिखने और यात्रा करने का शौक है। वह अक्सर अपना खाली समय किताबें पढ़ने और नई जगहों को एक्सप्लोर करने में बिताते हैं। उनका एक ब्लॉग है, जहां वे अपने विचार और अनुभव साझा करते हैं। रंजना राणा पत्रकारिता के प्रति समर्पित हैं और अपने काम पर गर्व करते हैं। "

सुजल अमकरे

Senior Graphic Designer at Patrika News Himachal पत्रिका न्यूज हिमाचल डीजिटल मीडिया में ग्राफिक डिजाइनर के पद पर तैनात है। इन्हें फोटोशॉफ पर काम करने का काफी अनुभव है। हाल ही में समाचार एजेंसी के साथ जुड़े है। पत्रिका न्यूज हिमाचल में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित करते है। सुजल अमकरे पत्रिका न्यूज हिमाचल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर के तौर पर कार्यरत हैं। इन्हें ऑटोमोबाइल, टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट, एजुकेशन, सोशल, पॉलिटिक्स और इंटरनैशनल अफेयर्स जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। फ्री टाइम में फोटोग्राफी और ट्रैवलिंग के साथ ही नेचर एक्सप्लोर करना पसंद है, इसलिए जब भी काम से ब्रेक मिलता है तो वह नए जगहों की तलाश और नए लोगों के मिलने के लिए दिल्ली से निकल कभी पहाड़ तो कभी मैदानी इलाकों में निकल जाते हैं। इसके अलावा थिएटर, पोएट्री और देश-दुनिया के साहित्य में गहरी रुचि है।