MS Dhoni || IPL सीजन आने वाला है और आईपीएल सीजन को लेकर तैयारियां भी शुरू हो चुकी है और जो अलग-अलग टीम है वह अपने-अपने स्तर पर अलग-अलग रूप से तैयारी भी कर रही है। हर टीम अपने आप को एक अलग पहचान देने के लिए भी जुटी है। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाकर एक नया कदम उठाया है। इस साझेदारी के साथ टीम ने संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन इतिहाद एयरवेज के साथ एक का प्रयोजन सौदा भी हासिल कर लिया है। जिससे एतिहाद चेन्नई सुपर किंग्स का का प्रमुख स्पॉन्सर बन गया है।
MS Dhoni No.7 jersey when Ethihad was announced as CSK sponsor. pic.twitter.com/tMknV3iJ54
— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) February 8, 2024
नई जर्सी की शुरुआत
नई स्पॉन्सर सौदे का अनावरण करने के लिए चेन्नई में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसे भव्य तरीके से आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुकेश चौधरी, राजवर्धन, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह और टीम अधिकारियों जैसे चेन्नई सुपर किंगस के खिलाड़ीयों की उपस्थिति देखी गई। इस कार्यक्रम में लगभग 2000 के करीब भी टीम के प्रशंसक शामिल हुए जिससे इस कार्यक्रम का उत्साह और भी बढ़ गया जो देखने लायक था।
टीम के कोच की नई सोच
सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने इस अहम साझेदारी पर अपने विचार सांझा किए और उन्होंने कहा कि यह सहयोग पारंपरिक सांझेदारी से कहीं ज्यादा आगे बढ़कर है। उन्होंने कहा इसका लक्ष्य फैंस के लिए असाधारण अनुभव सामने लाना है और खेल साझेदारी में एक नए मानक स्थापित करके टीम को एक बड़े पायदान पर ले जाना है।
वायरल फर्स्ट लुक इस घोषणा के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी का फर्स्ट लुक तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और फैंस और स्पोर्ट्स टीम की नई जर्सी डिजाइन पर अपने विचार और प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे है जिससे टीम की चारों ओर चर्चा बढ़ गई है। वैसे भी चेन्नई सुपर किंग्स की अगर बात करें तो यह हमेशा चर्चा में रही है ।जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है तब से आईपीएल में भी चेन्नई सुपर किंग्स काफी नाम और फ्रेम कमा रही है।