Himachal News: हिमाचल में PWD के चालक ने उठाया खौफनाक कदम, फं*दा लगाकर की आत्महत्या

Himachal News: सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के भुंगरनी गांव में 42 वर्षीय सेवक सिंह ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक पांवटा साहिब लोक निर्माण विभाग में अधिशासी अभियंता की गाड़ी का चालक था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Himachal News: हिमाचल में PWD के चालक ने उठाया खौफनाक कदम, फं*दा लगाकर की आत्महत्या
Himachal News : ।mage Source Social Media

सिरमौर:  सिरमौर जिले के पांवटा साहिब (Paonta Sahib of Sirmaur district) के भुंगरनी गांव में एक व्यक्ति ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 42 वर्षीय सेवक सिंह के रूप में हुई है, जो पांवटा साहिब लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता की गाड़ी का चालक था। घटना शनिवार सुबह की है, जब सेवक सिंह ने अपने 14 वर्षीय बेटे सहज को खाना खिलाने के बाद खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी।

सेवक सिंह के बेटे सहज ने जब अपने पिता को फंदे से लटका देखा, तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा, जिससे परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद सेवक सिंह को फंदे से उतारकर पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल (Paonta Sahib Civil Hospita) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, सेवक सिंह का अपनी पत्नी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था, और उनकी पत्नी करीब दो महीने पहले अपने मायके पंजाब चली गई थी। इस वजह से सेवक सिंह तनाव में था। एएसपी अदिति सिंह ने बताया कि 42 वर्षीय व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है और पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुपर स्टोरी

Holiday List : अक्तूबर में छुट्टियों की भरमार, इतने दिन नहीं होगा कामकाज, देखें छुट्टियों की लिस्ट Holiday List : अक्तूबर में छुट्टियों की भरमार, इतने दिन नहीं होगा कामकाज, देखें छुट्टियों की लिस्ट
Bank Holiday List :  सितंबर लगभग आने वाला है, इसलिए अक्तूबर (october) में होने वाली बैंक छुट्टियों को जानना महत्वपूर्ण...
New Rules : 1st October से बदलेंगे ये जरूरी नियम, आम आदमी की जेब पर होगा सीधा असर, जानें क्या-क्या बदलेगा
GNSS System : टोल टैक्स देने वालों के लिए खु्शखबरी, अब हर गाड़ी में लगेगा GNSS सिस्टम, फाइल हुई तैयार!
UPSC Success Story: बैंक की नौकरी छोड़े बिना सिर्फ 5 घंटे पढ़ाई कर बनी आईएएस अधिकारी
Good News : मोदी सरकार ने पलभर में खत्म कर दी बड़ी समस्या, 18 माह के एरियर को लेकर भर दी कर्मचारियों की झोली
E-Shram Card वालों की आई मौज, आनी शुरू हुई 3,000 रुपए महीना की किस्त!
बड़ी उपलब्धि: हिमाचल की बेटी केंद्र सरकार के SFOIO में असिस्टेंट डायरेक्टर