SBI Festive Season Offer : SBI ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, फेस्टिव सीजन में फ्री में उठाएं इस खास सुविधा का फायदा.

SBI Festive Season Offer : SBI ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, फेस्टिव सीजन में फ्री में उठाएं इस खास सुविधा का फायदा.

SBI Festive Season Offer : 14 अक्टूबर, पितृ पक्ष के बाद देश में फेस्टिव सीजन शुरू होगा। इसके लिए भी व्यावसायिक क्षेत्र तैयार है। व्यापार जगत को उम्मीद है कि इस त्योहारी सीजन में कई क्षेत्रों में वृद्धि होगी। साथ ही, देश के सार्वजनिक क्षेत्र में सबसे बड़ा बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, ने त्योहारों से पहले अपने ग्राहकों को एक महत्वपूर्ण उपहार प्रदान किया है। जैसे-जैसे त्योहारी सीजन नजदीक आ रहा है, कई बैंक विभिन्न ऋणों और अन्य वित्तीय उत्पादों पर नए ऑफर और आकर्षक सौदे पेश करने जा रहे हैं. देश के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक ने इस त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए कुछ रोमांचक ऑफर लॉन्च किए हैं. एसबीआई फेस्टिव ऑफर होम लोन और कार लोन पर कुछ रियायतों के साथ आता है.

नवरात्रि, दशहरा और करवा चौथ के बाद दिवाली कुछ ही दिनों में आने वाली है। इसके साथ ही देश भर में छुट्टी का सीजन शुरू होगा। इसके लिए भी व्यावसायिक क्षेत्र तैयार है। व्यापार जगत को उम्मीद है कि इस त्योहारी सीजन में कई क्षेत्रों में वृद्धि होगी। साथ ही, देश के सार्वजनिक क्षेत्र में सबसे बड़ा बैंक, state Bank of India , ने त्योहारों से पहले अपने ग्राहकों को एक महत्वपूर्ण उपहार प्रदान किया है। SBI Festive Season  ने शून्य प्रोसेसिंग शुल्क पर कार लोन पर देने की घोषणा की है।  ऑफर्स की जानकारी state Bank of India  की आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की गई है। यदि आप भी होम लोन या कार लोन पर कुछ रोमांचक छूट की तलाश में हैं, तो अधिक जानकारी के लिए SBI के  ऑफिसियल वेबसाइट  पर देखें। आप भी इस बार अपने फेस्टिव सीजन को शानदार बना सकते हैं, SBI के साथ मिलकर आप अपनी मनपसंद कार खरीद सकते हैं।  गौरतलब है कि एसबीआई ग्राहकों को ऑटो पर 8.80% से 9.70% तक कार लोन दे रहा है। इसके अलावा, ग्राहकों का सिबिल स्कोर लोन इंटरेस्ट रेट पर निर्भर करता है।

SBI Festive Season Offer : त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है।
SBI Festive Season Offer : त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है।

SBI Festive Season Offer में कार लोन पर प्रक्रिया शुल्क को माफ कर दिया:

SBI Festive Season Offer के तहत कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ कर दी है। 31 जनवरी, 2024 तक यह प्रस्ताव उपलब्ध रहेगा। ऑटो ऋण शून्य प्रसंस्करण शुल्क, कम ब्याज दरों, तत्काल सैद्धांतिक मंजूरी और पूरी तरह से वित्तपोषित होंगे। साथ ही, बैंक कुछ ब्रांडों पर विशेष सौदे भी देगा। एसबीआई द्वारा कार ऋण पर ब्याज दरें 8.8 प्रतिशत से 9.7 प्रतिशत तक हैं, विशेष रूप से।

यह भी पढ़ें ||  Special Fixed Deposit Scheme | सिर्फ 300 दिन तक निवेश... मिलेगा तगड़ा ब्‍याज, ये स्‍पेशल FD कर देंगी मालामाल!

SBI ने सोशल साइट X (पूर्व में ट्वीटर) पर एक ट्वीट कर कहा कि बैंक 31 जनवरी 2024 तक ऑटो लोन के लिए कोई भुगतान नहीं लेगा। “आप भी इस बार अपने फेस्टिव सीजन को शानदार बना सकते हैं,” एसबीआई ने ट्वीट किया। SBI के साथ मिलकर आप अपनी मनपसंद कार खरीद सकते हैं। गौरतलब है कि एसबीआई ग्राहकों को ऑटो पर 8.80% से 9.70% तक कार लोन दे रहा है। इसके अलावा, ग्राहकों का सिबिल स्कोर लोन इंटरेस्ट रेट पर निर्भर करता है। ऑटो लोन लेने के लिए किसी को पिछले छह महीने की बैंक रिपोर्ट, तीन महीने की सैलरी स्लिप, फॉर्म-16, दो वर्ष की ITR रिपोर्ट, पासपोर्ट, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, मतदाता पहचान पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटो चाहिए।

यह भी पढ़ें ||  KVP Post Office Scheme : Post Office की इस स्‍कीम में पैसा लगाइए और भूल जाइए, गारंटीड मिलेंगे ₹10,00,000 रूपये

SBI Festive Season Offer में घर के ऋणों पर छूट की घोषणा की:

SBI Festive Season Offer ने अपने होम लोन ऋणों को बढ़ाते हुए 65 आधार अंकों (BPS) तक की कटौती की पेशकश की है, जो 31 दिसंबर, 2023 तक लागू रहेगी। यदि उधारकर्ता का सीआईबीआईएल स्कोर इन रियायतों से जुड़ा होगा, तो उच्च क्रेडिट वाले लोगों को लाभ होगा। स्कोरिंग। इसके बाद, 700 और ऊपर के CIBIL स्कोर वाले होम लोन विकल्पों को खोजने वाले 20 बीपीएस रियायत का लाभ उठा सकते हैं।

साथ ही, बिल्डरों से जुड़ी परियोजनाओं को 5 बीपीएस की अतिरिक्त रियायत मिलती है। उधारकर्ताओं को कुछ विशिष्ट ऋणों पर रियायतें भी मिलेगी। उदाहरण के लिए, शौर्य, शौर्य फ्लेक्सी और शौर्य फ्लेक्सी विशिष्ट उत्पादों को चुनने वाले आवेदकों को ब्याज दर पर 10 बीपीएस अतिरिक्त रियायत मिलेगी. मैक्सगैन और रियल्टी ऋण को 750 या उससे अधिक सीआईबीआईएल स्कोर वाले उधारकर्ताओं को भी 5 बीपीएस अतिरिक्त रियायत मिलेगी।

 

SBI Festive Season Offer में इन डॉक्युमेंट्स की होगी जरूरत

  • सैलरीड लोगों के लिए पिछले 6 महीनों के लिए बैंक खाते की डिटेल और सैलरी स्टेटमेंट
  • 2 पासपोर्ट फोटो
  • पहचान का प्रमाण- पासपोर्ट / पैन कार्ड / मतदाता पहचान पत्र / ड्राइविंग लाइसेंस
  • पते का प्रमाण- राशन कार्ड / ड्राइविंग लाइसेंस / मतदाता पहचान पत्र / पासपोर्ट / टेलीफोन बिल / बिजली बिल/जीवन बीमा पॉलिसी
  • आय का प्रमाण
  • फॉर्म 16
  • पिछले 2 वर्षों का रिटर्न या फॉर्म 16
  • गैर-वेतनभोगी/पेशेवर या बिजनेस करने वालों के लिए बैंक खाते की डिटेल के साथ ऑडिटेड बैलेंस शीट जमा करनी होगी।
  • 2 साल का पीएंडएल स्टेटमेंट
  • बिक्री कर प्रमाणपत्र / एसएसआई पंजीकृत प्रमाणपत्र / कॉन्ट्रैक्ट हो तो उसकी कॉपी

SBI Waive off Processing fee on car loan : फेस्टिव सीजन में कार खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों के लिए एसबीआई शानदार ऑफर लेकर आया है. बैंक ने कहा है कि वह ग्राहकों से कार लोन की प्रॉसेसिंग फीस नहीं लेगा.

SBI Festive Season Offer में Pre Approved Car Loan का ऐसे उठायें फायदा

एसबीआई कुछ ग्राहकों को Pre Approved Car Loan की भी पेशकश करता है। इसके लिए आपको ये काम करने करने होंगे-
  • YONO App में लॉग इन करें
  • Pre Approved Car Loan बैनर पर क्लिक करें
  • अपने डिटेल वेरिफाई करें
  • इंस्टेंट अप्रूवल के बाद बैंक शाखा में जाएँ

Focus keyword

सुपर स्टोरी

Credit Card से गलती से भी ना करें ये 3 काम, वरना चैन से जीना हो जाएगा मुश्किल! Credit Card से गलती से भी ना करें ये 3 काम, वरना चैन से जीना हो जाएगा मुश्किल!
Credit Card | आज Credit Card का इस्तेमाल काफी बढ़ा है। जितनी अधिक ट्रांजेक्शन करेंगे, उतनी अधिक रिवॉर्ड प्वाइंट्स भी...
Mutual Fund | म्यूचुअल फंड के दीवाने हुए भारतीय... महीनेभर में डाले ₹34000 करोड़
Jaya kishori : श्रीकृष्ण के अलावा, ये भी हैं जया किशोरी के प्रिय भगवान!
Online Fraud : App Download करने से पहले यहां समझ ले सही तरीका, वरना वरना खाली हो जाएगा अकाउंट
Worst Combination With Curd: गर्मी के मौसम में दही के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, बिगड़ सकती है सेहत
Marksheet of IAS Srishti Deshmukh : IAS सृष्टि देशमुख की मार्कशीट देखें, 10वीं-12वीं और UPSC में कितने थे नंबर
Railway Knowledge: यह है देश का अनोखा रेलवे स्टेशन, यहां 6 महीने से नहीं कटा टिकट, अजीब है खिड़की बंद होने की वजह
Budget News || मोदी 3.0 सरकार के बजट को लेकर सर्राफा व्यापारियों को काफी उम्मीदें, टैक्स में राहत और पेंशन की मांग
Meri Beti Mera Abhiman: दिल जीत ले गया 'मेरी बेटी मेरा अभिमान' का फर्स्ट लुक, हाथ में फावड़ा और बेटियों संग नजर आईं अंजना सिंह
कुमाऊं में आसमान से आफत की दस्तक: अगले चार दिन भारी बारिश का रेड अलर्ट!