Ranveer Singh साल भर के लिए लेंगे पैटरनिटी लीव, प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone संग बिताएंगे समय

Ranveer Singh साल भर के लिए लेंगे पैटरनिटी लीव, प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone संग बिताएंगे समय

Ranveer Singh  || "जूम" को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ जानकारी मिली। सूत्र ने बताया कि दीपिका ने पहले ही अपनी सभी काम की जिम्मेदारियों को पूरा कर लिया है। रणवीर ने ऐसी कोई योजना नहीं बनाई थी। वह अब अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के साथ रहने के लिए एक साल की पैटरनिटी लीव लेगा। 

Ranveer Singh || रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, दोनों सुपरस्टार हैं, जो अपने होने वाले बच्चों से मिलने के लिए दिन गिन रहे हैं। दोनों ने वर्षों तक डेटिंग करने के बाद 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी की। फैंस के लिए उनकी शादी एक सपने से कम नहीं थी। दोनों शादी के लगभग छह साल बाद जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हालाँकि, उनके प्रशंसकों को बहुत उत्साह है कि व ह लगातार अपनी गर्भावस्था की झलकियां शेयर कर रही है।

रणवीर सिंह एक साल का पैटरनिटी लीव लेंगे: सूत्र

"जूम" को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ जानकारी मिली। सूत्र ने बताया कि दीपिका ने पहले ही अपनी सभी काम की जिम्मेदारियों को पूरा कर लिया है। रणवीर ने ऐसी कोई योजना नहीं बनाई थी। वह अब अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के साथ रहने के लिए एक साल की पैटरनिटी लीव लेगा। 

“दीपिका ने पहले ही सारी तैयारी कर ली थी,” सूत्र ने बताया। धीरे-धीरे उन्होंने अपना सारा काम आसान कर लिया और एक लंबी पैटरनिटी लीव के लिए तैयार हो गईं। रणवीर को ऐसी कोई योजना नहीं थी, लेकिन उनकी एक साल की डेट्स 'बैजू बावरा' के लिए खत्म होने के बाद उसके पास कोई और योजना नहीं थी। अब डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर की एक्शन फिल्में अगले साल रिलीज़ होने से पहले कोई अतिरिक्त अनुबंध नहीं लेने का निर्णय लिया है। वह अपने समय को दीपिका और बच्चे के साथ बिताएगा।दीपिका-रणवीर के बच्चे के बारे में बात करते हुए अंशिका पदोन्नन ने बताया कि उनमें से कौन बच्चा बिगाड़ेगा। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, दोनों सुपरस्टार हैं, जो अपने होने वाले बच्चों से मिलने के लिए दिन गिन रहे हैं। दोनों ने वर्षों तक डेटिंग करने के बाद 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी की। फैंस के लिए उनकी शादी एक सपने से कम नहीं थी। दोनों शादी के लगभग छह साल बाद जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हालाँकि, उनके प्रशंसकों को बहुत उत्साह है कि व ह लगातार अपनी गर्भावस्था की झलकियां शेयर कर रही है।
रणवीर सिंह एक साल का पैटरनिटी लीव लेंगे: सूत्र
"जूम" को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ जानकारी मिली। सूत्र ने बताया कि दीपिका ने पहले ही अपनी सभी काम की जिम्मेदारियों को पूरा कर लिया है। रणवीर ने ऐसी कोई योजना नहीं बनाई थी। वह अब अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के साथ रहने के लिए एक साल की पैटरनिटी लीव लेगा। “दीपिका ने पहले ही सारी तैयारी कर ली थी,” सूत्र ने बताया।
धीरे-धीरे उन्होंने अपना सारा काम आसान कर लिया और एक लंबी पैटरनिटी लीव के लिए तैयार हो गईं। रणवीर को ऐसी कोई योजना नहीं थी, लेकिन उनकी एक साल की डेट्स 'बैजू बावरा' के लिए खत्म होने के बाद उसके पास कोई और योजना नहीं थी। अब डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर की एक्शन फिल्में अगले साल रिलीज़ होने से पहले कोई अतिरिक्त अनुबंध नहीं लेने का निर्णय लिया है। वह अपने समय को दीपिका और बच्चे के साथ बिताएगा।दीपिका-रणवीर के बच्चे के बारे में बात करते हुए अंशिका पदोन्नन ने बताया कि उनमें से कौन बच्चा बिगाड़ेगा। जब रणवीर और दीपिका ने अंबानी की पार्टी में एक साथ ठुमके लगाए 2 फरवरी 2024 की रात यानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दिए। फिल्म दिल धड़कने दो के गाने 'गल्लां गुड़ियां' पर उन्हें स्टेप करते देखा गया। उन्हें बाद में उसी कार्यक्रम के एक अन्य वीडियो में डांडिया खेलते हुए भी देखा गया।

जब रणवीर और दीपिका ने अंबानी की पार्टी में एक साथ ठुमके लगाए

2 फरवरी 2024 की रात यानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दिए। फिल्म दिल धड़कने दो के गाने 'गल्लां गुड़ियां' पर उन्हें स्टेप करते देखा गया। उन्हें बाद में उसी कार्यक्रम के एक अन्य वीडियो में डांडिया खेलते हुए भी देखा गया।

Focus keyword