वह रे कंगना ! नौ साल से फ्लॉप फिल्में दे रहीं कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना

वह रे कंगना ! नौ साल से फ्लॉप फिल्में दे रहीं कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना

पत्रिका न्यूज सर्विस:   हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की सीट से कंगना लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। वह भी अपनी चुनावी रैलियों में कंगना रनौत की ओर से कई बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है। नौ साल से एक्ट्रेस फिल्म जगत में फ्लॉप फिल्में दे रही थी। जिसके बाद अब माया नगरी से हिमाचल का रूख किया हुआ है। जहां से कंगना पर भाजपा ने बड़ा विश्वास किया हुआ है। और मंडी संसदीय क्षेत्र से मैदान में है।वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म जगत में कंगना की आ​​खिरी हिट हुई फिल्म का नाम  तन्नू वेड्स मनु थी।

जो कि काफी हिट हुई थी। जिसके बाद कंगना लगातार नौ सालों से फलॉप हो रही थी।वहीं अब हिमाचल प्रदेश के राजा के बेटे किे ​खिलाफ भाजपा ने मैदान में उत्तारा हुआ है। वहीं इन दिनों वायरल हो रहे बयान में कंगना ने अपनी तुलना अमिताभ बच्चन से की हुई है। कंगना का यह वीडियों सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक रैली में खुद को अमिताभ बच्चन से तुलना की है। उनका कहना था कि सारा देश हैरान है कि वह कंगना चाहे राजस्थान, पश्चिम बंगाल, दिल्ली या मणिपुर में जाऊं, ऐसा लगता है कि इतना प्यार और सम्मान मिलता है. मैं दावे से कह सकती हूं। कि आज फिल्मी दुनिया में अमिताभ बच्चन जी के बाद किसी को इतना प्यार और सम्मान नहीं मिलता है। कंगना रनौत ने दिया गया बयान बहुत चर्चा में है। 

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने अपनी फ्लॉप  फिल्मों के कारण राजनीति में प्रवेश किया हुआ है।हालांकि, कुछ दिनों पहले कंगना ने स्पष्ट किया कि उनकी फ्लॉप हुई फिल्मों के कारण व राज​नीति में नहीं आई हुई हे। वह अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा करने के लिए हिमाचल आई हुई है। अब जनता की सेवा करना चाहती है।

यह भी पढ़ें ||  Himachal Lok Sabha Chunav || चंबा में भाजपा के अंदर चल रही गुटबाजी का कांग्रेस उठा रही जमकर फायदा

Focus keyword

Tags: