Arthi Baba Candidate 2024 || शमशान पर खोला कार्यालय, अर्थी पर करेंगे प्रचार, गोरखपुर में ‘अर्थी बाबा’ लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Arthi Baba Gorakhpur Candidate 2024
Arthi Baba Candidate 2024 ||  शमशान पर खोला कार्यालय, अर्थी पर करेंगे प्रचार, गोरखपुर में ‘अर्थी बाबा’ लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Arthi Baba Candidate 2024 || राजनीति में सत्‍ता की चाह नेताओं को क्‍या-क्‍या नहीं करा देती. ऐसे ही एक नेता हैं एमबीए पास राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा. बाबा सत्‍ता की चाह में कई साल से श्‍मशान घाट पर हर चुनाव में अपना कार्यालय खोलते हैं और हर चुनाव में भाग्‍य भी आजमाते हैं. राजन यादव अर्थी पर बैठकर नामांकन भी करने जाते हैं. आत्‍माएं उनकी पोलिंग एजेंट होती हैं. यह अलग बात है कि उन्‍हें अभी तक किसी भी चुनाव में सफलता नहीं मिली है.

अर्थी बाबा जनता की सेवा के लिए एक अवसर चाहते हैं, इसलिए इस बार के लोकसभा चुनाव में पर्चा भरने से पहले उन्होंने श्‍मशान घाट पर ही अपना कार्यालय खोल दिया है. MBA पास और गृहस्‍थ जीवन को त्‍यागकर भंते बन चुके राजन यादव ने अभी तक MLA, MLC और MP के चुनाव में अपनी अनोखी कार्यशैली से पहचान बनाई है. राजन यादव राष्‍ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री के खिलाफ भी चुनाव लड़ने का दावा करते हैं. हालांकि इन चुनाव में इन्‍हें जीत हासिल नहीं हुई.

उन्होंने गोरखपुर राजघाट श्‍मशान के गोरखनाथ घाट पर अपना चुनावी कार्यालय खोला है. वे कहते हैं कि इसकी वजह है कि लोकतंत्र का जनाजा निकल चुका है. लोकतंत्र भ्रष्‍ट हो चुका है. नेता भ्रष्ट हो चुका है. कार्यालय खोलने के पूर्व अर्थी बाबा ने श्मशान घाट पर मौजूद लोगों से समर्थन माँगा और अर्थी पर बैठकर प्रचार भी किया. श्मशान घाट पर मौजूद जनता से समर्थन मांगते हुए उन्‍होंने अपने संघर्षो के बारे में भी बताया. इस अनोखे प्रत्‍याशी को देखकर हैरत में पड़ गए.