वायरल न्यूज़

चलती बाइक पर लड़का और लड़की के लव सीन का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही गली-गली तलाश

Video of love scene of boy and girl on moving bike goes viral, police are searching street by street

विज्ञापन

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से चलती बाइक पर लव करने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती बाइक पर लड़का एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में बैठा जा रहा है। हालांकि यह वीडियो वायरल होने पर अब पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो भोपाल की मशहूर वीआईपी रोड का है। इस वीडियो में एक लड़की बाइक की टंकी पर बैठी है और उसका मुंह बाइक चला रहे युवक की तरफ है। युवक भी सामने बैठी लड़की को गले लगाकर बाइक चला रहा है। जब दोनों वीआईपी रोड पर चल रही एक कार के नजदीक पहुंचे तो कार सवार शख्स ने उनका वीडियो बना लिया।




13 सेकंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि कार चला रहे शख्स ने ही वीडियो बनाया है। वीडियो में बाइक पर युवक के साथ चिपक कर बैठी लड़की एक नजर मोबाइल की तरफ देखती भी है और फिर सिर नीचे कर लेती है। भोपाल नार्थ एसपी विजय कुमार खत्री ने बताया कि सोशल मीडिया पर खतरनाक तरीके से बाइक चलाने का वीडियो वायरल हुआ है। फिलहाल यह वीडियो कब बना है, किसने बनाया है और बाइक पर दिख रहे युवक-युवती कौन हैं इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। पुलिस अब वीआईपी रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है जिससे बाइक का नंबर ट्रेस हो जाए और युवक-युवती की पहचान हो जाए।


देखें वीडियो—

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow