पंजाब/जम्मू

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, दोनों पर प्रवासी मजदूरों की हत्या का आरोप

Security forces killed two terrorists in Pulwama, both accused of killing migrant laborers

विज्ञापन

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलो ने दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है। मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान स्थानीय नागरिक एजाज हाफिज और शाहिद अयूब के रूप में हुई है। दोनों ही आतंकी अल बद्र आतंकी संगठन के थे और लंबे समय से आतंकी वारदातों में शामिल रहे थे। दोनों आतंकियों के पास से एके-47 बरामद हुए हैं।

जानकारी के अनुसार आतंकियों और सुरक्षाबलों की बीच ये मुठभेड़ बुधवार शाम के समय शुरू हुई। दरअसल सुरक्षाबलों को जानकारी मिली कि दो से तीन आतंकी पुलवामाघेरा के मित्रिगम इलाके में छिपे हुए हैं। इसके तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का समय भी दिया था, लेकिन उन्होंने समर्पण करने की जगह फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने कई घंटों तक चले मुठभेड़ में दोनों ही आतंकियों को ढेर कर दिया।

दोनों ही आतंकियों पर आम नागरिकों और प्रवासी मजदूरों की हत्या के आरोप हैं। सुरक्षाबल इनकी लंबे समय से तलाश कर रहे थे। कश्मीर पुलिस के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी मार्च-अप्रैल 2022 के महीने में ज़िले में बाहरी मज़दूरों पर हमलों की श्रृंखला में शामिल थे।

यह भी पढ़ें-  अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में लगी भयंकर आग, मरीजों में अफरा-तफरी
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow