देश-विदेशपंजाब/जम्मू

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विवाह के बंधन में बंधे, डॉ. गुरप्रीत के साथ लिए सात फेरे

Punjab Chief Minister Bhagwant Mann tied the knot, took seven rounds with Dr. Gurpreet

विज्ञापन

पठानकोट: अमन।
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरुवार को विवाह के बंधन में बंध गए हैं। 48 वर्षीय सीएम भगवंत मान ने डॉ. गुरप्रीत के साथ फेरे लिए। चंडीगढ़ स्थित सीएम आवास में एक सादे पारिवारिक कार्यक्रम में शादी की रस्में संपन्न हुई। शादी में शामिल हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान के पिता की रस्में निभाई। बता दें कि शादी समारोह में शिरकत करने अरविंद केजरीवाल परिवार सहित चंडीगढ़ पहुंचे थे। बेहद ही सादगीपूर्ण ढंग से विवाह की रिवायतों को सीमित लोगों की मौजूदगी में निभाया गया।

भगवंत मान के बेहद ही करीबी पारिवारिक लोग शादी समारोह में शामिल हुए, लिहाजा किसी के मलाल का सवाल ही नहीं उठता। पंजाब के सीएम के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधने वाली डॉ. गुरप्रीत हरियाणा के कुरुक्षेत्र से ताल्लुक रखती हैं। पहली पत्नी से तलाक के बाद भगवंत मान की मां की इच्छा थी कि वह दोबारा विवाह कर लें। खैर, मां-बहन व अन्य नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में विवाह संपन्न हो गया। सीएम को लगातार टवीट्र पर देश के हर कोने से बधाईयों मिलने का सिलसिला जारी है।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow