पंजाब/जम्मू

एनकाउंटर में ढेर मुसेवाला हत्या का गैंगस्टर आरोपी, दूसरे के साथ गोलीबारी जारी, 3 जवान घायल

Gangster accused of killing Musewala killed in encounter, firing continues with another, 3 jawans injured

विज्ञापन

पठानकोट: पंजाब पुलिस ने मुसेवाला हत्याकांड के आरोपियों को घेर लिया है. दोनों तरफ से चल रही ताबड़तोड़ गोलीबारी में एक आरोपी गैंगस्टर को पुलिस ने मार गिराया है. जबकि दूसरे की घेराबंदी कर ली गई है. पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ अमृतसर जिले के अटारी पाकिस्तान सीमा से सटे चिचा भकना गांव में हुई है. वहीं, इस दौरान गोलीबारी में 3 पुलिस के जवान भी गोली लगने से घायल बताए जा रहे हैं. घायल जवानों को अस्पताल भेजा गया है.

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अटारी के चिचा भकना गांव में 6 से 7 गैंगस्टर छिपे हुए हैं. ये सभी गांव की एक पुरानी हवेली में छिपे हैं. जिसे पुलिस ने चारो तरफ से घेर रखा है और गोलीबारी जारी है. गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ गैंगस्टर गांव में छिपे हैं और इनमें मुसेवाला के मर्डर में शामिल शूटर भी हैं. ऐसे में पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की. जिसके बाद दो बदमाशों के साथ गोलीबारी शुरू हो गई. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी शूटर पंजाब के तरनतारन के बताए जा रहे हैं. इनमें से एक को पुलिस ने ढेर कर दिया है. जबकि, दूसरा अभी भी छिपा है.

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow