पंजाब/जम्मू

झोपड़ी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 7 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत

विज्ञापन

Punjab News: लुधियाना (Ludhiana) में एक झोपड़ी में भीषण आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है की एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जल गए। पुलिस (Police) ने जानकारी दी है की लुधियान (Ludhiana) में आज सुबह झोपड़ी (Hut) में आग लगने की वजह से सात लोगों की जिंदा जलकर (Seven people burnt alive) मौत हो गई है। मरने वाले सातों लोग एक की परिवार के सदस्य थे। उप अग्निशमन अधिकारी आतिश राय ने कहा कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद सुंदर नगर स्टेशन की दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

उप अग्निशमन अधिकारी आतिश राय ने कहा कि लेकिन तब तक परिवार के सभी सदस्य जल कर मर चुके थे। आज सुबह तड़के करीब 3 बजे आग झोपड़ी में उस समय लगी जब परिवार के सदस्य गहरी नींद में थे। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय सुरेश शनि, 50 वर्षीय राणा देवी, 15 वर्षीय राखी कुमारी, 10 वर्षीय मनीषा कुमारी, 8 वर्षीय चंदा कुमारी, 6 वर्षीय गीता कुमारी और 2 वर्षीय सनी के रूप में हुई है। हालांकि, 17 वर्षीय राजेश सुरक्षित बच गया है। जांच की जा रही है।

लुधियाना पूर्व के सहायक पुलिस आयुक्त सुरिंदर सिंह का कहना है कि जिंदा जलकर मरने वाले प्रवासी मजदूर थे। ये सभी लुधियाना में टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड के पास अपनी झोपड़ी रहते थे। जब ये सो रहे थे तब झोपड़ी में अचानक आग लग गई और इस हादसे में परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। टिब्बा थाने के एसएचओ रणबीर सिंह ने पीड़ितों की पहचान दंपति और उनके पांच बच्चों के रूप में की है।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow