पत्रिका स्पशेल

viral: रसगुल्ला बुलाती हैं लड़कियां”, लड़कों ने प्रिंसिपल को लेटर लिखकर बयां किया क्लास का दर्द, पढ़ें पूरा पत्र

विज्ञापन

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना ही कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर या पढ़कर लोग हैरत में पड़ जाते हैं। वहीं कुछ चीजें इतनी मजेदार होती हैं कि उन्हें देखकर या पढ़कर लोगों का दिन बन जाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। जो भी इस तस्वीर में लिखी हुई बातों को पढ़ रहा है वह अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों स्कूल के बच्चों का एक पत्र टि्वटर पर वायरल हो रहा है। यह मजेदार पत्र जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चों द्वारा लिखा गया है। सोशल मीडिया पर जो आवेदन पत्र वायरल हो रहा है उसमें स्कूल के लड़कों ने लड़कियों की हरकत से परेशान होकर प्रिंसिपल को यह पत्र लिखा है। लड़कों ने आवेदन में लिखा है कि लड़कियां उन्हें अजब-गजब नाम से बुलाती हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वायरल होने वाली तस्वीर उत्तर प्रदेश के औरैया जिले की है। यह औरैया जिले के तैय्यापुर स्थित नवोदय विद्यालय का मामला बताया जा रहा है।

छात्रों ने लड़कियों के खिलाफ लिखा पत्र
जैसा कि आप सभी लोग वायरल हो रहे लेटर को देख सकते हैं। तैय्यापुर जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों ने प्रिंसिपल को यह पत्र लिखा है, जो वायरल हो रहा है। लड़कियों को छात्रों से माफी मांगने की बात इस पत्र में लिखी गई है। जिस बात से लड़के परेशान हैं वह भी इस पत्र में लिखा गया है और पत्र में कहा गया है कि उन्हें लड़कियां उनके नाम से नहीं पुकारती हैं और गलत शब्द भी कहती हैं।

वायरल होने वाले इस पत्र में देख सकते हैं कि प्रिंसिपल को लिखे लेटर के विषय में छात्रों ने लिखा है कि “कक्षा सात  की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगने हेतु’। इसके बाद छात्रों ने डिटेल में लिखा, ‘महोदय, सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं। हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो और लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं।”

उन्होंने अपने लेटर में आगे यह लिखा है कि “रमेश को डामर कहती हैं और दिनेश से रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो कहती हैं। लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं, गाना गाती और डायलॉग बाजी करती हैं। ओम फोम धर्राटे काट रही है।” इस आवेदन में लड़कों ने शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखे हैं। जिनमें जानवी, शिखा, रितु, काजल और अवनी है। इंटरनेट पर यह पत्र अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पत्र की तस्वीर को पढ़ने के बाद लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोग दे रहे हैं तरह-तरह के रिएक्शन
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस लेटर की तस्वीर को पढ़ने के बाद लोग तरह तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने यह लिखा है कि “ले भईया ओम्फोह।” वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनको इस पत्र पर भरोसा ही नहीं हो रहा है। एक अन्य यूजर ने यह लिखा है कि “लिखावट सातवीं के लड़के की नहीं लग रही है।” फिलहाल इस लेटर की पुष्टि हम नहीं करते हैं।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow