Bollywood Newsदेश-विदेश

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा

siddharth shukla's funeral today, postmortem report will reveal death

विज्ञापन

पत्रिका डेस्क: इंडस्ट्री के फेसम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। 40 वर्ष के सिद्धार्थ एक रात पहले कोई दवाई खा कर सोए थे और अगली सुबह नहीं उठ पाए। जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। निधन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम किया गया, इसके लिए तीन डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई। आज उसकी रिपोर्ट आएगी। वहीं आज यानी शुक्रवार को ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता का अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे मुंबई के ओशिवारा में किया जाएगा।

पुलिस की जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह तीन-साढ़े तीन बजे सिद्धार्थ उठे थे। उन्होंने अपनी मां को सीने में दर्द की बात बताई थी। मां ने उस वक्त उन्हें पानी पिला दिया और सोने को कह दिया। जब सुबह उनकी नींद नहीं खुली तो परिवार वाले उन्हें साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को रात को पोस्टमार्टम सेंटर में रखा गया और आज सुबह उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा। पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट आज मिलने की उम्मीद है।




मुंबई में जन्में अभिनेता के परिवार ने अपनी पब्लिक रिलेशन टीम के माध्यम से बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा, ‘ हम सब दर्द में हैं। हम भी आपके जैसे ही हैरान हैं। और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें। और कृपया उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करें। ‘




बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की शुरूआत एक मॉडल के तौर पर की थी। सही मायनों में उन्हें कलर्स पर ‘बालिका वधु’ जैसे सुपरहिट शो में काम करने के लिए जाना जाता है। उस टीवी सीरियल में सिद्धार्थ को बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी। उसके बाद उन्होंने अपने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बालिका वधु के बाद वे ‘दिल से दिल’ तक सीरियल में नजर आए। टीवी के अलावा उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला था। उन्होंने ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में भी किरदार निभाया था। वह ‘बिग बॉस 13’ के विनर भी रह चुके हैं। सिद्धार्थ के निधन की खबर से उनके फैंस को गहरा दुख हुआ है। बहुत कम उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow