देश-विदेश

जनता पर फिर फूटा महंगाई बम! PNG के बाद CNG की बढ़ी कीमतें

Inflation bomb exploded again on the public! CNG prices rise after PNG

विज्ञापन

देश की जनता पर फिर महंगाई बम फूटा है। दिल्ली में पीएनजी की कीमतें बढ़ने के 12 घंटे के भीतर सीएनजी की कीमतों में इजाफा हुआ है। सीएनजी की कीमतें ढाई रुपये प्रति किलो बढ़ गई हैं। इसके बाद दिल्ली में एक किलो सीएनजी के दाम 71.61 रुपये हो गए हैं।

पिछले कुछ दिनों से सीएनजी के दाम काफी इजाफा हो चुका है। पिछले हफ्ते गुरुवार को भी सीएनजी ढाई रुपये प्रति किलो बढ़ गई थी। दो हफ्तों में सीएनजी के दाम में 11.60 रुपये बढ़ चुके हैं। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी की ताजा कीमतें 74.17 रुपये प्रति किलो हो गई है। मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में 78.84 रुपये प्रति किलो की दर से सीएनजी बिक रही है।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow