Bollywood Newsदेश-विदेश

पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, अंतिम विदाई में बेहद भावुक दिखीं शहनाज

Actor Siddharth Shukla merged in Panchtatva, Shahnaz looked very emotional in the last farewell

विज्ञापन

नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (actor siddharth shukla) का शुक्रवार को ओशिविरा श्मशान गृह में अपराह्न 14:50 बजे अंतिम संस्कार कर दिया गया। शुक्ला (40) वर्ष का गुरुवार की रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शुक्ला को अचेतावस्था में कल सुबह कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शुक्ला की मां और बहनें भी अंतिम संस्कार में शामिल हुईं

शुक्ला का कूपर के तीन डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम किया और शव आज उनके परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट शनिवार को मिलने की उम्मीद है। उनका विसरा सुरक्षित रखा गया है। शुक्ला के अंतिम संस्कार में उनके साथ बिग बॉस 13 में काम कर चुकी शहनाज गिल भी थीं। शहनाज बहुत दुखी और सदमे में दिखीं। शुक्ला की मां और बहनें भी अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी श्मशान गृह पहुंचे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान हुआ हंगामा

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है. ऐसे में सिद्धार्थ की एक झलक पाने के लिए शमशान घाट के बाहर लोगों की भीड़ जमा थी और कई मीडियाकर्मी भी मौजूद थे. मीडियाकर्मियों को केवल मुख्य गेट पर खड़े होने की अनुमति थी. लोगों को काबू में करने के लिए भारी तादाद में पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे. ऐसे में संभावना जब अपने पति अविनाश के साथ अंदर जाने लगीं, तो उस वक्त भीड़ को काबू में करने के लिए मौजूद पुलिसकर्मियों ने अविनाश को रोक लिया.

यह भी पढ़ें-  बैडमिंटन में भारत ने रचा इतिहास, पहली बार थॉमस कप पर कब्जा, देश में खुशी की लहर, PM ने दी बधाई
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow