क्राइम/हादसाचम्बामेरी पांगीहिमाचल प्रदेश

पांगी के सिद्ध मंदिर में टिप्पर हादसे का शिकार, एक की मौत तीन घायल

Tipper accident victim in Pangi's Siddha temple, one killed, three injured

विज्ञापन

पांगी: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी के किलाड़-तांदी मार्ग पर सिद्ध मंदिर के समीप एक टिप्पर हादसे का शिकार हो गया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं तीन घायल बताये जा रहे है। घटना शनिवार देर शाम करीब आठ बजे की बताई जा रही है। जब एचपी 45-0211 में मिंधल पुल से रेत लेकर आ रहा टिप्पर सिद्ध मंदिर के समीप पहुंचा तो अचानक हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उधर पुलिस थाना पांगी को घटना की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने तुरंत खाई से घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए सिविल अस्पताल किलाड़ भेज दिया।

वहीं मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर रविवार को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को अंजमा दिया दिया जा रहा है। मृतक की पहचान राजेन्द्र कुमार पुत्र नेत्र सिंह निवासी मिंधल पांगी के रूप हुई है। वहीं घायलों की पहचान चालक सरफराज पुत्र सुलतान मुहम्मद तीसा, कफन दीन पुत्र जम्मा निवासी टिकरीगढ़, केवल पुत्र अमर चंद निवासी खुशनगरी के रूप में हुई है।

उधर पुलिस थाना पांगी के प्रभारी अशोक राणा ने बताया कि पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल हादसे के कारणों की कोई जानकारी नहीं है। चालक समेत तीन अन्य लोग घायल होने के कारण उनके बयान दर्ज नहीं किए गए है।

यह भी पढ़ें-  एसपीओ के मानदेय बढ़ाए जाने को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री के समक्ष रखा जाएगा मामला : अनुराग सिंह ठाकुर

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow