काँगड़ाक्राइम/हादसाहिमाचल प्रदेश

paper leak case: आरोपी युवकों को गगल के संस्थान में पूरी रात रटाए गए थे प्रश्नों के उत्तर, फिल्मी स्टाइल में दिया गया फजीर्वाड़े को अंजाम

The accused youths were kept in Gagal's institute for the whole night, the answers to the questions were given in the film style.

विज्ञापन

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश पुलिस की लिखित परीक्षा के पेपर लीक मामले में पकड़े गए आरोपियों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि पेपर लीक मामले में पकड़े गए तीन आरोपी युवकों में से दो को लिखित परीक्षा से एक दिन पहले 26 मार्च को गगल में टाइप्ड पेपर में प्रश्न और उत्तर रटाए गए थे। गगल के कांशी राम वेब सॉल्यूशन संस्थान में दोनों युवकों को पूरी रात रखा गया। यहां युवकों को 27 मार्च को आने वाले पेपर में सभी प्रश्न और उत्तर बताए गए। बता दें कि दोनों युवकों के मैट्रिक में 50 फीसदी से कम नंबर थे, लेकिन कांस्टेबल लिखित परीक्षा में इनके 90 फीसदी से ज्यादा नंबर आए। कांशीराम वेब सॉल्यूशन संस्थान चलाने वाला आरोपी हरियाणा का रहने वाला है। अभी यह पुलिस के हाथ नहीं आया है।

फिल्मी स्टाइल में दिया गया फजीर्वाड़े को अंजाम
पेपर लीक मामले के आरोपी मास्टरमाइंड ने फिल्मी स्टाइल में मंझे हुए खिलाड़ी की तरह पेपर लीक किया है। मास्टरमाइंड ने पेपर लीक करने के दौरान पुलिस के लिए ऐसा कोई सुबूत नहीं छोड़ा, जिससे उसको आगे सजा हो सके। मास्टरमाइंड ने 27 मार्च की लिखित परीक्षा का असली पेपर अभ्यर्थियों को व्हाट्सएप के माध्यम से या हाई कॉपी के रूप में नहीं दिया। पैसे लेकर युवकों को सिर्फ पेपर में आने वाले प्रश्न और उत्तर रटाए। वहीं, पैसे का लेन-देन भी कैश में किया गया कोई भी लेन देन आॅनलाइन नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल में खनन माफिया के हौसले बुलंद, पुलिस कर्मीयों के साथ मारपीट, माइनिंग इंस्पेक्टर को किया किडनैप
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow