क्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़लाहुलहिमाचल प्रदेश

हिमाचल: इनोवा कार में सवार होकर ससुराज जा रहे व्यक्ति के साथ हादसा, मिली दर्दनाक मौत

One killed in road accident on Lahaul Keylong Tandi road in Himachal Pradesh

विज्ञापन

लाहौल: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जन जातीय क्षेत्र लाहौल स्पिति (Lahaul Spiti) के दायरे में आने वाले केलांग-तांदी मार्ग पर ठोलंग नाले के समीप एक टैक्सी हादसे की शिकार हो गई है। इस हाद से में चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पुलिस को हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। और व्यक्ति के चालक को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक एक इनोवा बुधवार रात को ठोलंग गांव के नजदीक तोजिÞंग नाला में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

बताया जा रहा है कि चालक इस वाहन में अकेला था और वह अपने ससुराल जा रहा था। स्थानीय लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सुबह देखा,इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के शव को कब्जे में लिया।

 

यह भी पढ़ें-  चंबा के भरमौर में भीषण अग्रिकांड, जिंदा जली घर में सो रही बुजुर्ग, तीन मंजिला मकान जलकर राख
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow